×

Basti News: सीएम योगी बोले- 400 पार की बात पर सपा के लोगों को आता है चक्कर

Basti News: समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब हम 400 पार की बात करते हैं तो समाजवादी पार्टी के लोगों को चक्कर आने लगता है क्योंकि सरकार बनाने के लिए...

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 21 May 2024 1:35 PM GMT
Basti News
X

जनसभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Pic:Newstrack)

Basti News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर बाजार में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आप सभी बस्ती वासियों से अपील करने के लिए आज मैं विशेष रूप से बस्ती में आया हूं। सीएम ने कहा कि भाइयों-बहनों 25 मई को आपको मतदान करना है और पूरे देश के अंदर जो हवा है जो लहर है लोगों के मन में एक ही नारा गूंज रहा है एक ही ईश्वर चरित्र गूंज रहा है चारों ओर लोगों के मन में एक ही संकल्प है और वह संकल्प है कि फिर एक बार मोदी सरकार।

...तो जनता उनको जवाब देती है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब हम 400 पार की बात करते हैं तो समाजवादी पार्टी के लोगों को चक्कर आने लगता है क्योंकि सरकार बनाने के लिए 273 संसद सदस्य चाहिए तभी सरकार बनेगी और समाजवादी पार्टी मात्र 63 सीटों पर ही चुनाव लड़ पा रही है। यह तो 400 पर के आपके नारे को सुनकर के पूछते हैं कि कैसे होगा तो जनता उनको जवाब देती है जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे। उन्होंने कहा कि हम महर्षि वशिष्ठ की धार है जहां पर भगवान राम, भरत, लक्ष्मण, शत्रुघ्न के लिए पुत्रेष्ठ यज्ञ हुआ था।

उनकी संवेदन माफियाओं के प्रति है - सीएम

उन्होंने कहा कि पूरा चुनाव अगर आप देखेंगे तो स्पष्ट होता हुआ दिखाई दे रहा है एक तरफ राम भक्त हैं तो दूसरी तरफ रामद्रोही हैं। रामद्रोही आतंकवाद के समर्थक है,नक्सलवाद के समर्थक है, भारत की सुरक्षा में सेंध लगाने वाले भारत विकास के बाधित करने वाले, गरीबों के हितों पर डकैती डालने वाले, समाज को आपस में बांटने वाले लोग हैं जिनके मन में देश के प्रति कोई सम्मान नहीं है। आपके प्रति कोई संवेदना का भाव नहीं है। उनकी संवेदना आपके प्रति नहीं, राम भक्तों के प्रति नहीं बल्कि उनकी संवेदना माफियाओं के प्रति है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story