Basti News: सभासदों ने पालिका बस्ती के बोर्ड की बैठक का किया बहिष्कार, जानें क्या है पूरा मामला

Basti News: सभासदों ने कहा कि "बस्ती नगर पालिका परिषद की प्रत्येक माह में बोर्ड की बैठक नहीं बुलाई जाती, साथ ही नगर पालिका परिषद के संपूर्ण परिक्षेत्र में टूटी-फूटी नालियों सड़कों का निर्माण नहीं कराया जा रहा है।"

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 12 July 2024 12:19 PM GMT
Councilors boycotted the meeting of the board of Palika Basti, know what is the whole matter
X

सभासदों ने पालिका बस्ती के बोर्ड की बैठक का किया बहिष्कार, जानें क्या है पूरा मामला: Photo- Newstrack

Basti News: उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती में नगर पालिका परिषद के बोर्ड की बैठक में सभासदों ने जमकर हंगामा किया। बैठक शुरू होते ही सभी सभासदों ने अधिशासी अधिकारी व नगर पालिका अध्यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर बवाल काटा। हंगामे व विरोध के चलते बैठक स्थगित हो गई ।

आपको बता दें कि बस्ती नगर पालिका परिषद की बोर्ड बैठक आज नगर पालिका कार्यालय सभागार में आयोजित हुई। परिषद की बैठक जैसे ही शुरू हुई सभी सभासदों ने अधिशासी अधिकारी व नगर पालिका अध्यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए बैठक का बहिष्कार कर दिया ।

अधिशाषी अधिकारी व नगर पालिका अध्यक्ष को संबोधित ज्ञापन सौंपा

ज्ञापन के माध्यम से सभासदों ने कहा कि "बस्ती नगर पालिका परिषद की प्रत्येक माह में बोर्ड की बैठक नहीं बुलाई जाती, साथ ही नगर पालिका परिषद के संपूर्ण परिक्षेत्र में टूटी-फूटी नालियों सड़कों का निर्माण नहीं कराया जा रहा है।" सभासदों ने कहा कि नालियों में जमा गंदगी को नहीं निकलवाया जा रहा है जिससे शहरी क्षेत्र में बरसात के मौसम में बीमारियों के फैलने का अंदेशा बना हुआ है।


सभासदों ने नगर पालिका अध्यक्ष पर लगाया आरोप

साथ ही सभासदों ने नगर पालिका अध्यक्ष पर ससमय कार्यालय में बैठकर सुनवाई न करने का भी आरोप लगाया। इसके साथ ही अन्य कई शिकायतों को लेकर सभासदों ने नाराजगी जताते हुए बैठक में जमकर हंगामा किया और बैठक को स्थगित कर दिया गया।


वहीं नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष नेहा वर्मा ने बताया कि "सभासदों के विरोध को संज्ञान में लिया गया है और उनकी जो मांगे हैं उन्हें पूरा करने का प्रयास किया जाएगा ताकि आम सहमती से बोर्ड की बैठक कर शहर का विकास किया जा सके।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story