×

Basti News: हे भगवान! दबंगों ने ओपी राजभर के नाबालिग समर्थक को पीट-पीट कर मार डाला, सिर्फ इतनी सी थी बात

Basti News: सुहेलदेव भारतीय समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को गाली देने का विरोध करने पर दबंगों ने एक नाबालिग लड़के की लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी। इलाज के दौरान नाबालिग की मौत हो गई।

Jugul Kishor
Published on: 16 Nov 2023 8:08 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2023 8:29 AM GMT)
Basti News
X
ओमप्रकाश राजभर (सोशल मीडिया)

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के नगर थाना क्षेत्र के अभईभगाड़ गांव में एक नाबालिग लड़के को गाली-गलौज का विरोध करना भारी पड़ गया। दरअसल, सुहेलदेव भारतीय समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को गाली देने का विरोध करने पर दबंगों ने एक नाबालिग लड़के की लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान गंभीर रूप से घायल नाबालिग को इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान नाबालिग की मौत होगई। वहीं मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

नाबालिग की मौत के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। मृतक नाबालिग के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, मृतकों के परिजनों का आरोप है कि विजय पाल नाम का दबंग युवक मृतक नाबालिग रवि राजभर के घर के पास में ओम प्रकाश राजभर को गाली दे रहा था। रवि राजभर ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया। इसके बाद दबंग विजय पाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर रवि राजभर लाठी डंडो से हमला कर दिया। जिसे इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान नाबालिग की मौत हो गई।

दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए 5 आरोपियों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, अन्य तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है। बस्ती के एसपी दीपेंद्र नाथ चौधरी ने बताया कि दो पक्ष के विवाद के कारण हुई मारपीट में युवक की गंभीर रूप से घायल होने पर उसकी मौत हो गई। उन्होने कहा मौके पर शांति है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story