×

Basti: डकैतों ने गांव में चस्पा किया पोस्टर,10 दिन में करेंगे चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Basti News: मुंडेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा छपिया में एक पेड़ पर पोस्टर लगाया गया है। जिसमें लिखा गया है कि 10 दिन के अंदर आपके गांव में हम लोग डकैती डालेंगे और लूटपाट करेंगे।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 29 Dec 2023 10:56 AM GMT
Basti News
X

Basti News (Pic:Newstrack)

Basti News: बस्ती जिले से एक सनसनी फैलाने वाला मामला सामने आया है। जनपद के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा छपिया लुटावन में एक पेड़ पर पोस्टर लगाया गया है। जिसमें लिखा गया है कि 10 दिन के अंदर आपके गांव में हम लोग डकैती डालेंगे और लूटपाट करेंगे। यह पोस्ट पढ़ कर ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। इस मामले में पुलिस का कहना कि इस पोस्ट की जांच की जा रही है।

मेरे कंट्रोल नंबर पर दे जानकारी - अपर पुलिस अधीक्षक

अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि अफवाहों पर ध्यान ना दें। इस तरह की घटनाएं होती रहती है, गांव में कुछ शरारती तत्व होते हैं जो ऐसा पोस्ट लिखकर चस्पा कर देते हैं जिससे गांव में अफवाह फैलने लगती है। फिर मामला गंभीर है इसकी जांच कराई जाएगी अगर जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामीणों में दहशत

ग्रामीणों से मैं अपील करता हूं कि मेरा कंट्रोल नंबर 9454 40 1933 पर तत्काल सूचना दें अगर 112 नंबर नहीं लग रहा है तो हमारे 9454 40 1933 नंबर पर सूचित किया जाए। वहीं ग्रामीणों की कहना है कि इस पोस्ट से हम लोग काफी भयभीत हैं अब रात-रात भर हम लोग जाग कर पहरा दे रहे हैं। साथ ही यह भी ग्रामीणों ने बताया की ठंडक का मौसम है चोरी की घटनाएं बहुत तेजी से जनपद में हो रही हैं जिससे हम लोग काफी दहशत में हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story