Basti News: एलिम्को संस्था द्वारा वितरित की गई इलेक्ट्रॉनिक ट्राई साइकिल, दिव्यांगजनों के हौसलों को मिला पंख

Basti News: बस्ती के अटल बिहारी वाजपेई ऑडिटोरियम हाल में एल्मिको संस्था द्वारा दिव्यांगजनों के उत्थान के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 13 Aug 2024 12:08 PM GMT (Updated on: 13 Aug 2024 12:09 PM GMT)
Electronic tricycle distributed to the disabled by ELIMCO organization
X

एलिम्को संस्था द्वारा दिव्यांगजनों को वितरित की गई इलेक्ट्रॉनिक ट्राई साइकिल: Photo- Newstrack

Basti News: उत्तर प्रदेश के जनपद बस्ती में एलिम्को संस्था द्वारा आज दिव्यांगजनों को इलेक्ट्रानिक ट्राई साइकिल का वितरण किया गया। आयोजन में उपस्थित बीजेपी हरैया विधायक अजय सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी और सपा विधायक राजेंद्र चौधरी ने दिव्यांगोजनों को ट्राई साइकिल वितरण कर उनके हौसलों को पंख दिया हैं। बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं पर हिंसा मामले में बीजेपी हरैया विधायक ने सपा और कांग्रेस पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों पार्टियां कंफ्यूजन की राजनीति करती हैं।

केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार दिव्यांगजनों के उत्थान के लिए लगातार ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करती रहती है जिससे उनके हौसलों को उड़ान मिल सके। उसी कड़ी में आज बस्ती के अटल बिहारी वाजपेई ऑडिटोरियम हाल में एल्मिको संस्था द्वारा दिव्यांगजनों के उत्थान के लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया।

हरैया बीजेपी विधायक अजय सिंह रहे मुख्य अतिथि

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हरैया बीजेपी विधायक अजय सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी और रूधौली सपा विधायक कार्यक्रम में पहुंचकर दिव्यांगजनों को इलेक्ट्रॉनिक ट्राई साइकिल सहित इलेक्ट्रोनिक उपकरण वितरित किया। ट्राई साइकिल पाकर दिव्यांगजनों के चेहरे खिल उठे।

वहीं हरैया विधायक अजय सिंह ने बताया कि एलिम्को द्वारा दिव्यांगों को ट्राई साइकिल वितरण का प्रोग्राम था। जिसको लेकर आज हम सब यहां एकत्रित हुए थे। बांगला देश में हिंदुओ के साथ हो रहे उत्पीड़न और जगह-जगह हो रहे प्रदर्शन को लेकर उन्होंने सपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा कि गाजा फिलिस्तीन, ईरान, इराक में कुछ होता है तो सपा और कांग्रेस वाले छाती पीटने लगते हैं और जो आज बांग्लादेश में जो 1 करोड़ 35 लाख में 90 प्रतिशत हिंदू दलित हैं, जो मारे जा रहे हैं, काटे जा रहे हैं, मंदिरों को जलाया जा रहा है, लेकिन एक भी स्टेटमेंट नही निकल रहा है।

कंफ्यूजन की राजनीति करके देश की जनता को गुमराह करते हैं

उन्होंने कहा कि उसका कारण एक है कि वो केवल वोट बैंक की राजनीति है, कन्फ्यूज करते हैं, क्योंकि बांगला देश के हिंदू उनको वोट नही करते हैं। हालाकि उनको मुसलमान भी नही करेगा लेकिन हिंदुस्तान में इनका नुकसान न हो जाय, इनका मुस्लिम वोट बैंक खिसक न जाय, इसके लिए एक शब्द नहीं बोल रहे हैं। जो की बहुत गलत है। कंफ्यूजन की राजनीति करके देश की जनता को गुमराह करते हैं, इनके दोहरे चरित्र को जनता देख रही है, समय आने पर मुंह तोड़ जवाब देगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story