×

Basti News: बारात से लौट रही 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, तीन हैवानों ने दिया घटना को अंजाम

Basti News: बच्ची के बेहोश होने के बाद दरिंदे वहां से भाग गए। घटना के बाद बेहोश हालत में किसी ग्रामीण को यह मासूम दिखी, जिसने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची औऱ घटनास्थल का मुआयना किया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Amril Lal
Published on: 2 Jun 2023 5:44 PM GMT
Basti News: बारात से लौट रही 10 साल की बच्ची से गैंगरेप, तीन हैवानों ने दिया घटना को अंजाम
X
Gang rape accused of 10 year old girl arrested in Basti (Photo

Basti News: प्रदेश सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए लाख दावे करें लेकिन जमीनी हकीकत उससे कहीं अलग है। यूपी के बस्ती में एक ऐसी ही दुखद घटना सामने आई है। बस्ती में एक मासूम के साथ तीन दरिंदों ने गैंगरेप किया, बच्ची की उम्र अभी महज 10 साल है। इन दरिंदों ने ना सिर्फ मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया बल्कि उसके साथ इतनी हैवानियत हुई, जिससे वह बेहोश हो गई। बच्ची के बेहोश होने के बाद दरिंदे वहां से भाग गए। घटना के बाद बेहोश हालत में किसी ग्रामीण को यह मासूम दिखी, जिसने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची औऱ घटनास्थल का मुआयना किया। हालांकि पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

घर जाते वक्त अकेला पाकर दिया वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में पैकोलिया थाना क्षेत्र के रेवटा गांव में एक 10 साल की मासूम घर से गांव में ही आई बारात में शामिल होने गई थी। जब वह वापस घर लौट रही थी तो अकेला पाकर तीन युवकों ने उसे दबोच लिया और इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। यह मामला सामने आते ही हड़कंप मच गया। जिसने भी इस घटना के बारे में सुना ऐसी दरिंदगी करने वाले आरोपितों को फांसी देने की मांग करने लगा। पूरे गांव वालों में घटना के बाद जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला। लोग कह रहे थे कि जिस तरह से यह घटना सामने आई है वह निश्चित रूप से सभ्य समाज को शर्मसार कर देने वाला है।
ये कहा एसपी ने घटनास्थल का मुआयना करने पहुंचे एसपी ने बताया कि मामले में तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गई है। इस मामले के जो आरोपित हैं वह भी नाबालिग हैं। जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Amril Lal

Amril Lal

Next Story