×

Basti News: पति के सामने पत्नी से गैंगरेप, दोनों ने उठाया ऐसा कदम हर कोई रह गया दंग

Basti News: गैंगरेप की घटना से आहत होकर पति-पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली, लेकिन मरने से पहले दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर वायरल किया। रुधौली पुलिस ने गैंगरेप के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 23 Sep 2023 5:04 PM GMT
X

पति के सामने पत्नी से गैंगरेप, दोनों ने उठाया ऐसा कदम हर कोई रह गया दंग: Video- Newstrack

Basti News: पति के सामने ही दरिंदों ने पत्नी से गैंगरेप किया। इससे आहत होकर पति-पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली, लेकिन मरने से पहले पति-पत्नी ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर वायरल किया। वहीं रुधौली पुलिस ने गैंगरेप के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रुधौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 में एक महिला के साथ गैंगरेप हुआ था। दो आरोपियों को पकड़ कर पुलिस ने जेल भेज दिया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है। बस्ती जिले के रूधौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पति और पत्नी ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया।

दुष्कर्म से आहत पति और पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया

पति और पत्नी ने आत्महत्या करने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया कि मेरे पति के सामने मेरे साथ गैंगरेप किया गया, जिससे इस घटना से हम लोग मानसिक तनाव में थे जिसको लेकर आज हम लोग आत्महत्या कर रहे हैं। दुष्कर्म से आहत पति और पत्नी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। सुबह जब घरवालों को पता चला तो दोनों को अस्पताल ले गए। इस दौरान पति की रास्ते में मौत हो गई जबकि जिला अस्पताल से डाक्टरों ने पत्नी को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया जहां पर 30 वर्षीय पति और 27 वर्षीय पत्नी की मौत के बाद परिजनों ने दो युवकों के खिलाफ दुष्कर्म करने की रुधौली थाने में तहरीर दी।

दोनों दरिंदों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। मृतका ने परिजनों से मौत से पहले आपबीती सुनाई थी, घटना से आहत पति-पत्नी ने बिना किसी को कुछ बताए जहर खा लिया। घर के पीछे जहर की पुड़िया मिली थी, वहीं रुधौली पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुखबीर की सूचना पर ब्लॉक रोड रुदौली मोड़ पर सुबह गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी त्रिलोकी जिसकी उम्र 40 वर्ष है तो वहीं दूसरा आरोपी नाबालिक 17 वर्ष का है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं

वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रुदौली थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 में यह सूचना मिली थी कि पति-पत्नी जहर खाकर आत्महत्या कर लिए हैं। मौके पर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था और परिजनों द्वारा तहरीर देने पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया था। इस पूरे घटना में और कौन-कौन दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं सूत्रों के माने तो त्रिलोकी मृतक पत्नी के पति के साथ अक्सर आए दिन उनके घर पर उन्हीं के साथ शराब पीता था और आए दिन घर पर आना-जाना लगा रहता था। मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। घटना ने इन तीनों बच्चों के सिर पर से मां-बाप का साया खत्म कर दिया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story