×

Basti Road Accident: सुबह-सुबह बस्ती में भीषण सड़क हादसा, घर में जा घुसी बस, 2 दर्जन यात्री जख्मी

Basti Road Accident: बस्ती जिले में आज सुबह बड़ा सड़क हादसे हो गया। एक ट्रेलर से टकराकर अनियंत्रित हुई रोडवेज की बस हाईवे किनारे बने घर में जा घुसी। इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार करीब दो दर्जन यात्री जख्मी हो गए हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 31 Aug 2023 5:45 AM GMT
Basti Road Accident: सुबह-सुबह बस्ती में भीषण सड़क हादसा, घर में जा घुसी बस, 2 दर्जन यात्री जख्मी
X
Basti Road Accident (Photo: Social Media)

Basti Road Accident: बस्ती जिले में आज सुबह बड़ा सड़क हादसे हो गया। एक ट्रेलर से टकराकर अनियंत्रित हुई रोडवेज की बस हाईवे किनारे बने घर में जा घुसी। इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार करीब दो दर्जन यात्री जख्मी हो गए हैं। जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर रूप से जख्मी चारों यात्रियों को फौरन सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

खबरों के मुताबिक, हादसा बस्ती लखनऊ लेन पर हुआ। राजधानी लखनऊ से गोरखपुर जा रही रोडवेज की एक बस एनएच पर तेनुआ हाईवे कट पर विपरीत दिशा से आ रहे ट्रेलर से टकरा गई। जिससे बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे बने एक घर में जा घुसी। घर की दीवार से टकराने के बद बस रूक गई। इस घटना में करीब दो दर्जन यात्री जख्मी हुए हैं।

हादसे के बाद इलाके घटनास्थल पर कोहराम मच गया। सुबह-सुबह पूरा इलाका जख्मी यात्रियों की चीख से गूंज उठा। बस में फंसे लोग अपनी जान बचाने के लिए चिल्लाने लगे। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल की ओर दौड़े। इसके बाद फौरन हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस स्टेशन को दी गई। हादसे की जानकारी मिलते ही दल-बल के साथ पहुंची हरैया थाने की पुलिस ने सबसे पहले बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

इसके बाद सभी घायलों को तत्काल सीएचसी रेफर किया। जहां से चार गंभीर रूप से जख्मी यात्रियों को बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे में ट्रेलर और बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त बुलडोजर को सड़क से हटवाया, जिसके बाद एनएच पर यातायात बहाल हुई। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी लोगों में तीन पुरूष और एक महिला है। कुछ यात्री ऐसे भी थे जिन्हें मामूली चोट आई थी, जिनका प्राथमिक उपचार कर छोड़ दिया गया। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story