×

Basti News: कट्टे की नोक पर किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

Basti News: नाबालिग के पिता ने बताया की हमारी नाबालिग लड़की को दो लोग बाइक से आये और असलहे के बल पर कही लेकर चले गये। उसके बाद असलहा सटा कर, डरा धमका कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 12 Feb 2024 1:01 PM GMT
Basti News
X

Basti News (Pic:Newstrack)

Basti News: बस्ती जिलें में दबंगों के हौसले बुलंद है। आरोपी आये दिन नए-नए वारदात का अंजाम दे रहे है। वह भी तब जब प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का अपराधियों के प्रति जीरों टॉलरेंस की नीति जारी है। उन्होनें पुलिस प्रशासन को भी सख्ती हिदायत दी है, यदि कोई छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम देता है तो उसे उसी के भाषा में जवाब दें। दरअसल, बस्ती जिले के छावनी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बाइक सवार दो युवकों ने कट्टे की नोक पर नाबालिग किशोरी को अगवा कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद डरी सहमी नाबालिग किशोरी घर पर पहुंच परिजनों से आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने दोनों युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी।

घर पहुंच पीड़िता ने सुनाई आपबीती

नाबालिग के पिता ने बताया की हमारी नाबालिग लड़की को दो लोग बाइक से आये और असलहे के बल पर कही लेकर चले गये। उसके बाद असलहा सटा कर डरा धमका कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिर घर के पीछे लाकर छोड़ कर भाग गए। हमारी पुत्री को डराया धमकाया कि किसी को बताना मत वरना जान से मार देंगे। नाबालिग लड़की जब घर आयी तो बहुत डरी सहमी थी और रो रही थी। घर वालों के बार-बार पूछने पर उसने अपनी आपबीती सुनाई कि हमको दो लोग कट्टा दिखाकर उठा ले गये थे और हमारे साथ गलत काम किया।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

पीड़िता के पिता ने छावनी पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। एएसपी ओपी सिंह ने बताया की पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। विवेचात्मक कार्रवाई चल रही है, पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है, अभियुक्त को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story