×

Basti News: अधिवक्ता का ड्राइवर ही निकला लुटेरा, दिनदहाड़े वकील साहब के ही घर में किया लूट, पुलिस ने किया खुलासा

Basti News: पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रामदेव यादव नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और वकील की गाड़ी का ड्राइवर था और यह घर पर आता जाता था, जिससे वह जानता था कि वकील साहब के घर में उनकी पत्नी अकेले रहती हैं और वकील साहब प्रतिदिन कचहरी चले आते हैं।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 15 Sep 2023 11:51 AM GMT
Basti News
X

Basti News(Pic:Social Media)

Basti News: बस्ती जिले के कोतवाली थाने के रौताचैकी के बगल में दिनदहाड़े दो लुटेरों ने चेहरे पर गमछा बांधकर वकील साहब के घर में घुस गए। घर में अकेली पत्नी ने जब लुटेरों का विरोध किया तब बदमाशों ने महिला के ऊपर चाकू से वार कर घायल कर दिया और टॉयलेट में ले जाकर बंद कर दिया और घर में नगदी सहित जेवरात लूटकर फरार हो गए। इस लूटकांड को लेकर कोतवाली पुलिस की जमकर किरकिरी हुई थी और कानून-व्यवस्था पर सवाल उठे थे क्योंकि दिन दहाड़े लूट की घटना चैकी के बगल में हुई थी। वहीं इस घटना को लेकर कोतवाली पुलिस के खिलाफ वकीलों में काफी रोष देखा गया था।

पुलिस ने लुटेरों को किया गिरफ्तार

आज पुलिस अधीक्षक ने लूट की घटना को खुलासा करते हुए बताया कि कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम एवं क्राइम ब्रांच के संयुक्त प्रयास द्वारा दो लुटेरों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से लूट का जेवर व नगदी बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक गोपाल कृष्ण ने बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के रौता चैराहे के समीप 11 सितम्बर को सुरेंद्र मोहन वर्मा की पत्नी नूतन वर्मा को घर में अकेले पाकर दो लुटेरों रामदेव यादव उर्फ प्रिंस निवासी ग्राम महरीपुर थाना नगर जिला बस्ती, राजेश निवासी ग्राम करमा थाना पुरानी बस्ती जिला बस्ती ने लोहे की सरिया से हमला करके 60 हजार रुपया तथा गहने लूट ले गए थे। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस टीम गठित की गई थी।

मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस व स्वाट टीम भी क्राइम ब्रांच अमहट पुल के पास घेराबंदी कर दो लुटेरों को पकड़े जो लूट का सामान बेचने जा रहे थे। पूछताछ में पता चला कि यह दोनों लुटेरे कोतवाली थाना क्षेत्र के रौताचैराहे पुलिस चैकी के बगल वकील साहब के घर में लूट की घटना का अंजाम दिए थे। वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रामदेव यादव नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और वकील की गाड़ी का ड्राइवर था और यह घर पर आता जाता था, जिससे वह जानता था कि वकील साहब के घर में उनकी पत्नी अकेले रहती हैं और वकील साहब प्रतिदिन कचहरी चले आते हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story