×

Basti: फरार नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला पर 25 हजार का इनाम घोषित, पुलिस कर रही जल्द गिरफ्तारी के दावे

Basti News: बस्ती पुलिस ने गुरुवार को फरार नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, आरोपी को पकड़ने के लिए 6 टीम लगाई गई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 23 Nov 2023 10:14 AM GMT (Updated on: 23 Nov 2023 10:28 AM GMT)
X

आरोपी नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला 

Basti Crime News: महिला अधिकारी के घर में घुसकर रेप का प्रयास और जान से मारने की कोशिश करने के आरोपी नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला (Naib Tehsildar Ghanshyam Shukla) पर फिर प्रशासन का डंडा चला है। बस्ती पुलिस ने गुरुवार (23 नवंबर) को फरार घनश्याम शुक्ला पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि, आरोपी को पकड़ने के लिए 6 टीम लगाई गई है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी।

बता दें, इससे पहले आरोपी नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला को सस्पेंड कर दिया गया था। निलंबन अवधि में उन्हें मंडलायुक्त कार्यालय कानपुर से संबद्ध किया गया है। सोमवार को बस्ती डीएम की ओर से भेजी गई जांच रिपोर्ट के बाद प्रकरण का संज्ञान लेते हुए सरकार ने कार्रवाई की।

पुलिस पर उठने लगे सवाल, सियासत तेज

फरार नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला पर आरोप है कि, उन्होंने महिला नायब तहसीलदार के आवास में जबरन घुसकर मारपीट और बलात्कार का प्रयास किया था। महिला अफसर ने कोतवाली थाना में आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास, रेप सहित अन्य आरोपों में विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया था। आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर राजनीतिक दल भाजपा के एमएलसी देवेंद्र प्रताप सिंह ने भी बस्ती पुलिस और जिला प्रशासन पर आरोप लगाया था कि, आरोपी नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला को प्रशासन बचाने में लगा है। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी भाजपा सरकार को घेरा था।

आरोपी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

वहीं, पीड़िता नायब तहसीलदार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी जारी किया था। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई थी। उन्होंने कहा, मेरे साथ बलात्कार करने का प्रयास और मेरी हत्या करने का प्रयास हमारे सहकर्मी अधिकारी नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला ने किया। लेकिन पुलिस, जिला प्रशासन के दबाव में गिरफ्तारी नहीं कर रही है, वहीं पुलिस प्रशासन ने मामले की गंभीरता को देखते हुए नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला के आवास पर छापेमारी की साथ ही नयाब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला आवास पर नहीं मिले न्यायालय से गैर जमानती वारंट जारी कर कर आवास पर चस्पा कर दिया।

बस्ती एसपी ने क्या कहा?

सरकार ने नायब तहसीलदार घनश्याम शुक्ला को यहां से हटकर कानपुर कमिश्नर कार्यालय में अटैच कर दिया। गुरुवार को अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती दीपेंद्र कुमार चौधरी ने मीडिया को बताया कि फरार चल रहे नायक तहसीलदार के ऊपर 25000 रुपए का इनाम घोषित कर दिया है। जल्द ही हम लोग नायब तहसीलदार की गिरफ्तारी कर लेंगे। नायब तहसीलदार को गिरफ्तार करने के लिए बस्ती जिले से 6 टीम में लगाई गई है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story