×

Basti News: चाचा और चाची ने ही की थी दीपक की हत्या, पुलिस ने किया अरेस्ट

Basti News:24 सितंबर को दीपक चैरसिया नाम के युवक की घर के कमरे में सोते समय सिर पर स्टील की रॉड से कई बार वार कर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस निर्मम हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक के चाचा और चाची को अरेस्ट किया है।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 26 Sep 2023 4:59 PM GMT
X

चाचा और चाची ने ही की थी दीपक की हत्या, पुलिस ने किया अरेस्ट: Video- Newstrack

Basti News: जिले के सोनहा थाना क्षेत्र के कनेथू गांव में बीते 24 सितंबर को दीपक चौरसिया नाम के युवक की घर के कमरे में सोते समय सिर पर स्टील की रॉड से कई बार वार कर मौत के घाट उतार दिया गया था। इस निर्मम हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा करते हुए मृतक के चाचा और चाची को अरेस्ट किया है। इस हत्याकांड को अंजाम देने का प्लान चाची ने बनाया पुरानी रंजिश और चरित्र पर उंगली उठाने पर हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। चाचा और चाची ने मिल कर बड़ी बेरहमी से कमरे में सो रहे भतीजे के सिर पर बुलट के स्टील रॉड से प्रहार किया, ताबड़तोड़ कई बार हमला कर मौत की नींद सुला दिया गया।

मृतक और उसकी मां मेरे चरित्र पर उंगली उठाते थे- अभियुक्त लालमती

पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्त उमाशंकर चैरसिया और उसकी पत्नी लालमती को अरेस्ट कर लिया। घटना में प्रयुक्त स्टील का रॉड पुलिस ने बरामद कर लिया है। पकड़े गए अभियुक्तों ने बताया कि हमारे बीच पुरानी दुश्मनी चल रही थी, आए दिन झगड़ा होता था, अभियुक्त लालमती ने बताया की मृतक और उसकी मां मेरे चरित्र पर उंगली उठाते थे, जिससे आहत होकर मैंने निश्चय किया की मैं उसे जिंदा नहीं छोडूंगी। इस प्लान में अपने पति को शामिल किया।

24 की रात को घर के कमरे में दीपक सो रहा था, कमरे का दरवाजा खुला था, हम लोग भी घर के बरामदे में सोए थे, रात में जब सब लोग सो गए तो चुपके से कमरे में घुसे और सो रहे दीपक के सिर पर स्टील के भारी रॉड से हमला कर मौत के घाट उतार दिया गया और घटना में प्रयुक्त रॉड को बक्से से पीछे छिपा कर सो गए।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

एएसपी दीपंद्र चौधरी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस, सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की टीम लगाई गई थी। घर पर सीसीटीवी कैमरा लगा था, उसकी भी जांच की गई, 24 घंटे के अंदर दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया, घटना में प्रयुक्त रॉड बरामद की गई है, दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story