Basti News: साली, पत्नी और जीजा ने पति को जमकर पीटा, एसपी से की शिकायत

Basti News: पीड़ित पति ने आरोप लगाया कि मेरी पत्नी का उसके जीजा से नाजायज संबंध है। इसकी हम लिखित प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक को भी दिए, थाने पर दिए लेकिन कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 28 July 2024 1:16 PM GMT
Basti News
X

Basti News

Basti News: बस्ती जिले के नगर थाना क्षेत्र के निवासी धर्मेद्र उर्फ निरहू पुत्र स्वर्गीय राम लोट ग्राम मरवटिया बाबू निवासी ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर पत्नी, साली और जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पीड़ित धर्मेंद्र उर्फ निरहू ने बताया कि आज हम लोग पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर आए हैं। मेरे माता जी का तबीयत खराब था मेरी पत्नी मेरा पासबुक सहित कपड़ा उठा ले गई थी।

जब हम पासबुक मांगने गए तो पत्नी ने पासबुक ना देकर मुझे साली, जीजा और के साथ मिलकर मेरी जमकर पिटाई कर दिए। इस मामले में सूचना तत्काल थाना अध्यक्ष नगर को दिया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आज हमने पुलिस अधीक्षक बस्ती से मिलकर अपनी शिकायती पत्र दिया और पुलिस अधीक्षक से मांग की कि पुलिस मेरे प्रार्थना पत्र पर मेरी साली, पत्नी खुशबू और जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए। पीड़ित ने बताया मैं पासबुक इसलिए लेने ससुराल गया था कि मेरे माताजी का बहुत ज्यादा तबीयत खराब था। बैंक से पैसा निकालना था। पासबुक के बिना बैंक से पैसा नहीं निकल रहा था।

इसीलिए हम पत्नी के पास गए जो कि अपने मायके में रह रही है। मैं अपनी ससुराल पत्नी से पासबुक लेने गया था। मेरे माता जी की तबीयत खबाब है। उनका इलाज करवाना है। जैसे ही हम अपने ससुराल पहुंचे हमारी पत्नी लाठी डंडा लेकर और मौके पर साली और जीजा तीनों लोग मिलकर हमको मारने लगे। जिससे हम गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित पति ने आरोप लगाया कि मेरी पत्नी का उसके जीजा से नाजायज संबंध है। इसकी हम लिखित प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक को भी दिए, थाने पर दिए लेकिन कोई कार्रवाई अभी तक नहीं हुई। वहीं इस संबंध में जब पुलिस अधीक्षक बस्ती से बात की गई उन्होंने कहा कि प्रकरण संज्ञान में है। जांच कर कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story