×

Basti News: शिकायत न दर्ज होने पर पानी की टंकी पर चढ़ी महिला, मचा हड़कंप

Basti News: मुकदमा दर्ज न होने से परेशान महिला ने पानी की टंकी पर चढ़कर पुलिस का विरोध किया। दुबौलिया थाना क्षेत्र का है मामला। महिला के साथ हुई थी मारपीट।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 7 March 2024 11:05 AM GMT
पीड़ित महिला।
X

पीड़ित महिला। (Pic: Newstrack)

Basti News: फिल्म शोले का वह सीन किस को याद नहीं होगा जब वीरू अपनी बसंती के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। लेकिन बस्ती में उस समय हड़कंप मच गया जब कलेक्ट्रेट में दरोगा से परेशान होकर महिला पानी की टंकी पर चढ़ गई। जिसके बाद मुकदमा न दर्ज करने वाले दुबौलिया एसओ पर पानी की टंकी से आरोप प्रत्यारोप लगाने लगी। पीड़िता ने कहा की एसपी, सीओ समेत सीएम पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद किसी तरह से दो दिन पहले मुकदमा दर्ज किया गया। लेकिन अभियुक्तों को पुलिस बचा रही है। उनकी गिरफ्तारी नहीं कर रही है। महिला का घंटों तक कलेक्ट्रेट परिसर में पानी की टंकी पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा।

आरोपियों को अरेस्ट न करने से नाराज थी महिला

बता दें कि पीड़ित महिला राजमती चौधरी ने दुबौलिया थाना पर अपने साथ मारपीट और मोबाइल लूट की एप्लीकेशन दी थी। काफी दिन बीत जाने के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। पीड़िता ने दुबौलिया थाना के एसओ और दरोगा सुरेंद्र पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए कहा की मैनें थाना पर मारपीट और मोबाइल लूट का मुकदमा दर्ज कराने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया। एसपी से लेकर सीओ तक से शिकायत दर्ज कराई, लेकिन उस के बाद भी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। जिसके बाद मुख्यमंत्री जनसुनवाई पर शिकायत दर्ज कराने के बाद मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन उस के बाद भी आरोपियों को पुलिस ने अरेस्ट नहीं किया। इस वजह से परेशान होकर वह पानी की टंकी पर चढ़ गई।

समझा बुझा कर पानी की टंकी से सुरक्षित उतारा गया

कलेक्ट्रेट पानी की टंकी पर महिला के चढ़ने की सूचना पर हड़कंप मच गया। एसडीएम और सीओ सदर कलेक्ट्रेट पहुंचे, काफी मान मनौवाल और कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद महिला पानी की टंकी से उतरने के लिए राजी हुई। सीओ विनय चौहान ने बताया कि एक महिला के कलेक्ट्रेट में पानी की टंकी पर चढ़ने की सूचना मिली थी, महिला को समझा बुझा कर पानी की टंकी से सुरक्षित उतार लिया गया है। उसकी समस्याओं को सुन कर निस्तारण का निर्देश दिया गया है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story