×

Basti News: युवक की गला रेतकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

Basti News: मुंडेरवा थाना क्षेत्र के रामपुर रेवती गांव के निवासी युवक की गला रेतकर बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गई। परिजनों ने बताया कि बीती रात में एक फोन आया फोन पर युवक को बुलाया गया।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 4 May 2024 9:25 AM GMT
basti news
X

बस्ती में युवक की गला रेतकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Basti News: जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के रामपुर रेवती गांव के निवासी युवक की गला रेतकर बदमाशों द्वारा हत्या कर दी गई। परिजनों ने बताया कि बीती रात में एक फोन आया फोन पर युवक को बुलाया गया। युवक फोन कॉल रिसीव करने के बाद तुरंत घर से निकल गया। वह कुछ देर बाद जब घर पर लौटा तो खून से लथपथ था। उसको देखकर परिवार वाले डर भी गए। वहीं परिजनों ने यह भी बताया कि मेरा बेटा जब घर पर आया तो उसने बताया कि मेरे मुंह में कपड़ा ठोस कर और हाथ बांधकर मुझे इतना मारा गया कि हम अपनी जान की भीख मांग रहे थे लेकिन वह लोग मुझे छोड़ नहीं रहे थे ,तीन लोगों ने अंत में मेरा गला रेत दिया और मुझे छोड़कर फरार हो गए, इतनी बात ही वह बता पाया और तुरंत परिजनों ने उसको घायल अवस्था में अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने खून शरीर से ज्यादा निकालने के कारण उसको मृतक घोषित कर दिए। वहीं इस घटना को लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

मिली जानकारी के अनुसार मृतक 35 वर्षीय हरि गांव-गांव जाकर फेरी लगाकर चूड़ी कंगन आदि सामान बेचता था। परिजन ने यह भी बताया कि मृतक के एक लड़की और एक लड़का भी है वही घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक बस्ती और अपर पुलिस अधीक्षक बस्ती सहित जिले के आलाधिकारी घटना स्थल का निरीक्षण किया हैं। वहीं फॉरेंसिक टीम मृतक युवक का जहां-जहां खून गिरा था और जिस खेत में उसको मारे थे। मौके पर पहुंचकर फोरेंसिक विभाग से जांच कराई जा रही है।

मौके पर पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं मुंडेरवा थाना अध्यक्ष ने मृतक पिता के तहरीज पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है वहीं सूत्रों के माने जो कि गांव में पूरी तरह चर्चा है कि प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या की गई है लेकिन कोई स्पष्ट नहीं कह रहा है। पुलिस अधीक्षक बस्ती ने बताया कि मामले की जांच हो रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story