×

बीकॉम की छात्रा की गला घोंटकर हत्या, सरसों के खेत में मिला शव

मंगलवार शाम से अचानक लापता हुई बीकॉम छात्रा का शव बुधवार सुबह सरसों के खेत में मिलने से हडकंप मच गया। घर से चंद कदमो की दूरी पर 20 वर्षीय छात्रा का शव मिला।

Dharmendra kumar
Published on: 6 Feb 2019 12:50 PM GMT
बीकॉम की छात्रा की गला घोंटकर हत्या, सरसों के खेत में मिला शव
X

कानपुर: मंगलवार शाम से अचानक लापता हुई बीकॉम छात्रा का शव बुधवार सुबह सरसों के खेत में मिलने से हडकंप मच गया। घर से चंद कदमो की दूरी पर 20 वर्षीय छात्रा का शव मिला। युवती का शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस और फारेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। शव के आसपास छात्रा के चप्पल, साल और स्टील का डिब्बा मिला है। छात्रा के परिजनों ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें.....मुरादाबाद में तेंदुए का आतंक- बुजुर्ग किसान पर बोला हमला, क्षेत्रवासियों में दहशत

पनकी थाना क्षेत्र स्थित बहेड़ा गांव की युवती बीकॉम की छात्रा थी। पिता की मौत हो जाने के बाद वह मां और तीन भाइयों के साथ रह रही थी। बीते मंगलवार को मृतका अपने परिवार के साथ सरसों की फसल काटने के लिए गई थी। शाम लगभग साढ़े छह बजे छात्रा खाना बनाने की बात कह कर घर वापस लौट गई थी। रात के वक्त जब परिजन घर पहुंचे तो रीना घर पर नहीं थी। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन युवती का कही कुछ पता नहीं लगा।

यह भी पढ़ें.....कुंभ 2019 : संगम स्नान से मिलती है सच्ची शांति: द्रौपदी मुर्मू

मृतका के भाई ने बताया कि मंगलवार की शाम तक वह हम लोगों के साथ थी। उसने कहा कि भैया मैं घर जा रही हूं आप लोग काम करके आओ मैं खाना बनाकर रखती हूं। जब हम लोग रात साढ़े सात बजे घर पहुंचे तो वह घर पर नहीं थी। हमने पड़ोसियों से पूछा और मोहल्ले में पता किया, लेकिन कुछ पता नहीं चला। हमने सोचा कहीं गई होगी अभी आ जाएगी, लेकिन जब वो रात 9 बजे तक नहीं लौटी तो हमें किसी अनहोनी की चिंता सताने लगी। काफी तलाश करने के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें.....पुलिस के सामने ही अपराधी की धमकी, जेल से निकलते ही उसको गोली मार दूंगा

भाई ने बताया कि बुधवार सुबह पता चला कि घर से कुछ ही दूरी पर उसका शव खेतों के बीच में पड़ा हुआ है। जब हम लोगों ने देखा तो उसके कपड़े अस्त व्यस्त थे। पास के खेत में उसकी चप्पल, साल और डिब्बा पड़ा हुआ था। उन्होंने कहा कि देखने से प्रतीत हो रहा है कि वो शौच के लिए गई थी, लेकिन किसी ने उसके साथ गलत काम किया है। इसके बाद उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। उसके शरीर पर और ओठ पर चोटों के निशान हैं।

यह भी पढ़ें.....एंबुलेंस की लेटलतीफी ने ली महिला की जान, परिजनों ने प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी

सीओ कल्यानपुर राजेश पाण्डेय के मुताबिक एक यूवती का शव सरसों के खेत में मिला है। संभवत: उसका दुपट्टे से गला कसा गया है। फारेंसिक टीम ने वहां पर मिली सभी सामग्री को इकठ्ठा कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रेप की पुष्टि हो पाएगी। परिजन जो भी तहरीर देंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story