×

Firozabad News: रुपये के लेनदेन में लाठी-डंडे से पीट पीटकर हत्या, भाई को बचाने में गई सूरज की जान

Firozabad News: जिले के थाना सिरसागंज के गांव भनुपुरा में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Brajesh Rathore
Published on: 8 Nov 2022 7:28 AM GMT
In Firozabad, he was beaten to death with sticks over a dispute over money.
X

फिरोजाबाद: रुपये के विवाद में लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या

Firozabad News: जिले के थाना सिरसागंज (Thana Sirsaganj) के गांव भनुपुरा में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जबकि मृतक का रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही मौके पर एसपी सिटी, सीओ सिरसागंज सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस आरोपियों को तलाश कर रही है।

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद के थाना सिरसागंज क्षेत्र के ग्राम भनुपुरा का है। थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव नगला घाघऊ निवासी सूरज (35) की बुआ सिरसागंज थाना क्षेत्र के गांव भनुपुरा में रहती हैं। सूरज सोमवार को अपनी बुआ के घर आया था।

रघुपाल पर लाठी डंडे व फावड़े से हमला

सोमवार रात विजेंद्र अपने साथियों के साथ रघुपाल के घर पहुंचा। झगड़ा करने लगा। इस बीच विजेंद्र के साथियों ने रघुपाल पर लाठी डंडे व फावड़े से हमला कर दिया। इससे रघुपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। रघुपाल को बचाने पहुंचे भाई सूरज पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि रघुपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। सूरज की मौत के बाद आरोपी मौके से भाग गए। सूचना पर एसपी सिटी व सीओ सिरसागंज अनिवेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर मिलने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कहा जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच रुपयों के लेन देन को लेकर विवाद था।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story