×

पार्टी के बहाने युवती को कमरे पर बुलाया फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

आरोप है कि 22 वर्षीय युवती को उसके दोस्त द्वारा धोखे से पार्टी के लिए बुलाया गया। फिर उसने उसे शराब पिलाई और फिर नशे की हालत में दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया।

Newstrack
Published on: 7 Sep 2020 9:15 AM GMT
पार्टी के बहाने युवती को कमरे पर बुलाया फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप
X
आरोप है कि 22 वर्षीय युवती को उसके दोस्त द्वारा धोखे से पार्टी के लिए बुलाया गया। फिर उसने उसे शराब पिलाई और फिर नशे की हालात में दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया।

लखनऊ: यूपी के प्रयागराज के धूमनगंज में गैंगरेप का ताजा मामला सामने आया है।

आरोप है कि 22 वर्षीय युवती को उसके दोस्त द्वारा धोखे से पार्टी के लिए बुलाया गया।

फिर उसने उसे शराब पिलाई और फिर नशे की हालत में दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया।

युवती किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भाग निकली।

उसने बदहवास हालत में थाने पहुंचकर पुलिस को जानकारी दी। उसके बाद पुलिस हरकत में आ गई और उसने आरोपियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें: अभी-अभी रिया पर बड़ी खबर: सुशांत केस का फैसला कल, गिरफ्तारी तय है

liquor शराब की प्रतीकात्मक फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

ये है पूरा मामला

ये मामला करेली के बेनीगंज में रहने वाली 22 वर्षीय युवती से जुड़ा हुआ है। वह ब्यूटीशियन का काम करती है। शादी समारोह में जाने के दौरान ही उसकी मुलाकात धूमनगंज निवासी एक युवक से हुई थी। जिसके बाद उनके बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

पीड़िता का आरोप है कि रविवार को उसी युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया। जब वो उससे मिलने के पहुंची तो उसे पार्टी करने के बहाने कमरे पर ले गया। वहां उसके तीन और दोस्त पहले से छिपे हुए थे।

यह भी पढ़ें…कुशीनगर से जल्द उड़ान भरेंगे प्लेन, CM योगी का एलान, एयरपोर्ट का लिया जायजा

Rape गैंगरेप की प्रतीकात्मक फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

शराब पिलाकर किया बारी बारी से गैंगरेप

आरोप है कि सभी ने मिलकर उसे जबरदस्ती शराब पिलाई।इसके बाद अपने साथियों संग मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गये।

घटना के बाद युवती किसी तरह से थाने पहुंची और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई।

उसने पीड़िता को फौरन मेडिकल के लिए भेज दिया। इस मामले में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह का कहना है कि युवती की ओर से जो भी जानकारी दी गई है, उसके आधार पर आरोपियों की खोजबीन की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें…पहलवान को कोरोना: पूनिया की हालत स्थिर, डॉक्टर्स ने दी होम क्वारंटीन की सलाह

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story