×

Beauties In Taj Mahal: सुंदरियों को देख ताज देखना भूले पर्यटक, फोटो खिंचवाने के लिए रहे लालायित

Beauties In Taj Mahal: ताजमहल में सोमवार को 20 देशों की सुंदरियों ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा । सभी सुन्दरियां मिस टीन इंटरनेशनल प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट हैं ।

Rahul Singh
Published on: 25 July 2022 3:32 PM GMT
Seeing the beauties, tourists forgot to see the Taj, tourists were eager to be photographed
X

ताजमहल में सुंदरियां: मिस टीन इंटरनेशनल की फाइनलिस्ट 20 देशों की सुंदरियां

Agra News: ताजमहल में सोमवार को 20 देशों की सुंदरियों ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा । सभी सुन्दरिया मिस टीन इंटरनेशनल प्रतियोगिता की फाइनलिस्ट हैं । ताजमहल की सुंदरता (beauty of taj mahal) को देख सभी सुंदरिया अभिभूत नजर आईं । सफेद संगमरमर से बनी नायाब इमारत ताजमहल (Taj Mahal) को देखने के बाद खुद को वाह ताज कहने से नहीं रोक पाई । सभी सुन्दरिया ताजमहल में करीब एक घंटे तक रुकीं । सभी ने ताज के साये में अलग-अलग पोज देकर फोटो सेशन कराया। मिस टीन इंटरनेशनल का फाइनल तीन अगस्त को दिल्ली में होना है।

मुंबई की राशि पारसरामपुरिया मिस टीन इंटरनेशनल में भारत की ओर से

मिस टीन इंटरनेशनल (Miss Teen International) की फाइनलिस्ट 20 देशों की सुंदरियां करीब 11:30 बजे ताजमहल पहुंचीं । मुंबई की राशि पारसरामपुरिया मिस टीन इंटरनेशनल में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं । 29 वर्षों के मिस टीन इंटरनेशनल के इतिहास में अब तक केवल आयुषी ढोलकिया ही भारत के लिए यह खिताब जीत सकी हैं। आयुषी ढोलकिया वर्ष 2019 में मिस टीन इंटरनेशनल चुनी गई थीं ।

ताजमहल का दीदार करने आई प्रतिभागियों में नीदरलैंड की ऐनी ब्रोउर, मैक्सिको की नबीला विलानुएवा, वियतनाम की नो नोक जिया हान, मंगोलिया की एमुजिन नरानबोल्ड, इंडोनेशिया की ग्रेसिएला सोरेस, थाईलैंड की टेप्पावी सुंग-ओंग , पुर्तगाल की बियाट्रिज नोगुरिया, सर्बिया की वेनेरा स्टेनोसावल्जेविक, फिलीपींस की ईयूरिका सीएलो सी. अबेरो, बोत्सवाना की गिमहानी मोहाऊ परेरा, जिम्बाब्वे की की-वोने हुंडा, नामीबिया की ऐलेक्सिस स्वार्ट, बेल्जियम की दानित्सजा शाऊटीट, नेपाल समीक्ष्या निरोला, कनाडा की एंजेली डिसारी लचिका, दक्षिण अफ्रीका की मीके वान डेर मेर्वे, कंबोडिया की पान्हा विमेलिया डाइ, डोमिनिकन रिपब्लिक की बियाट्रिज पेरेज गुनेन, अमेरिका की अलेजांड्रा गोजाजालेज शामिल रही ।

सभी प्रतिभागी दिल्ली से आई थीं। आगरा के ताजमहल को देखने के बाद सभी सुन्दरिया जयपुर रवाना हो गईं। 30 जुलाई को दिल्ली के पांच सितारा होटल में प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला का आयोजन किया जाएगा । जहां विजेता प्रतिभागी के सिर पर तीन इंटरनेशनल का खिताब सजेगा ।

सुंदरियों को देख ताज देखना भूले पर्यटक

ताजमहल का दीदार करने पहुंची में तीन इंटरनेशनल की प्रतिभागियों को देखकर पर्यटक ताजमहल को निहारना भूल गए । सभी की नजर 20 देशों से आई सुंदरियों पर टिक गई । सभी सुंदरियों के साथ फोटो खिंचवाने के लिए लालायित नजर आए ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story