×

CM योगी अस्पताल में होंगे भर्ती! लखनऊ PGI में बेड रिजर्व, फिलहाल ऐसी तबीयत

पीजीआई में सीएम के लिए बेड रिजर्व कर दिया गया है। जरूरत पड़ी तो उन्हें अस्पताल के तीसरे फ्लोर पर कोरोना वॉर्ड में रखा जाएगा।

Shivani
Published on: 15 April 2021 12:17 PM GMT
CM योगी अस्पताल में होंगे भर्ती! लखनऊ PGI में बेड रिजर्व, फिलहाल ऐसी तबीयत
X

सीएम योगी के लिए अस्पताल में बेड Photo Social media

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कोरोना संक्रमित होने के बाद मुख्यमंत्री फ़िलहाल अपने सरकारी आवास पर ही क्वारंटीन हैं लेकिन राजधानी के पीजीआई में सीएम योगी के लिए बेड रिजर्व कर लिया गया है। पीजीआई में तीसरे फ्लोर पर कोरोना वार्ड में सीएम योगी के लिए बेड रिजर्व किया गया है। कहा जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर सीएम योगी को पीजीआई में एडमिट भी कराया जा सकता है।

उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमण के मामलों में बढोतरी हो रही है। ऐसे में अस्पतालों की स्थिति भी जंग के मैदान जैसी हो गयी है। इसी बीच प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अपने कोरोना संक्रमित होने का एलान किया। वहीं अब उनके पीजीआई लखनऊ में भर्ती होने की तैयारियां भी शुरु हो गयी है।

पीजीआई में सीएम के लिए बेड रिजर्व कर दिया गया है। जरूरत पड़ी तो उन्हें अस्पताल के तीसरे फ्लोर पर कोरोना वॉर्ड में रखा जाएगा। इसी के साथ सीएम योगी के भर्ती होने के एवज में गेट पास की एक फोटो भी वायरल हो रही है।


सीएम योगी संक्रमित

बता दें कि दो दिन पहले ही सीएम कार्यालय में कुछ अफसर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि वे संक्रमित अधिकारियों के सम्पर्क में थे, ऐसे में एहतियातन उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया। बाद में उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट आई तो पता चला कि खुद सीएम योगी भी संक्रमित हैं।

इस दौरान सीएम योगी ने आइसोलेशन से ही वर्चुअली बैठकों में शिरकत की और कोविड-19 पर प्रभावी नियंत्रण के लिए गठित टीम-11 की टीम संग मीटिंग कर प्रदेश के दस जिलों में नाइट कर्फ्यू की अवधि को बढ़ा दिया। यूपी बोर्ड परीक्षाएं टालने का फैसला किया और सभी स्कूलों को 15 मई तक बंद करने के निर्देश भी जारी किये।

कोरोना का आंकड़ा

यूपी में कोरोना का ताजा आंकड़ा उत्तर प्रदेश में कोरोना की रफ्तार बेकाबू हो चुकी है। बीते 24 घंटे में 22 हजार से अधिक नए के सामने आए हैं। लखनऊ में रिकॉर्ड 5183 नए मामले सामने आए हैं। प्रयागराज में 1888, वाराणसी में 1859, कानपुर में 1263, गोरखपुर में 750 केस मिले हैं। यूपी में राजधानी लखनऊ की हालत बद से बदतर होती जा रही है।

Shivani

Shivani

Next Story