×

यूपी : 'बीफ फेस्टिवल' के खिलाफ मुरादाबाद में प्रदर्शन, राष्ट्रपति को ज्ञापन

Rishi
Published on: 2 Jun 2017 4:32 PM GMT
यूपी : बीफ फेस्टिवल के खिलाफ मुरादाबाद में प्रदर्शन, राष्ट्रपति को ज्ञापन
X

मुरादाबाद: केरल में युवा कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा सरेआम गौवध किए जाने और तमिलनाडु में बीफ फेस्टिवल के आयोजन के विरोध में शुक्रवार को राष्ट्रीय गौ रक्षक दल ने प्रदर्शन किया। दल ने राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। उसमें कहा गया है कि केरल में हुए गौवध से हिन्दुओं की आस्था को चोट पहुंची है।

ये भी देखें :मुस्लिम मौलाना बोले : जिसने की गोहत्या, उसे दिखा देंगे बिरादरी से बाहर का रास्ता

ज्ञापन में कहा गया है कि गौ माता में हिन्दू धर्म के 33 करोड़ देवी-देवता निवास करते हैं। गौवध किया जाना सीधे सीधे धर्म पर किया गया वार है। ज्ञापन में तमिलनाडु में आईआईटी मद्रास के उन 50 छात्रों के प्रति सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की गई, जिन्होंने सरेआम बीफ फेस्टिवल का आयोजन किया था।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि आईआईटी के इन छात्रों ने सड़क पर बीफ फेस्टिवल का आयोजन कर हिन्दू धर्म की आस्था पर प्रहार किया है। राष्ट्रीय गौ रक्षक दल महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति शर्मा ने कहा कि हम राष्ट्रपति से अनुरोध करते हैं कि तमिलनाडु, केरल और पश्चिम बंगाल की राज्य सरकारों को केंद्र सरकार के नए नियम लागू करने के सख्त निर्देश दिए जाएं और इन राज्यों में गौ हत्या बंद हो।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story