×

Best Courier Services in Lucknow: लखनऊ में 4 सबसे तेज कूरियर सेवाएं, जो आपके समय और पैसा दोनों बचाएं

Best Courier Services in Lucknow: नवाबों के शहर लखनऊ अपने अनोखे और खास अंदाज के लिए पूरी दुनियाभर में मशहूर है। यहां लाखों की संख्या में पर्यटक घूमने में लिए आते हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 15 Dec 2022 3:55 AM GMT
Famous courier services in Lucknow
X

Courier services in Lucknow (Image: Social Media)

Best Courier Services in Lucknow: नवाबों के शहर लखनऊ अपने अनोखे और खास अंदाज के लिए पूरी दुनियाभर में मशहूर है। यहां के स्वादिष्ट भोजन से लेकर चिकनकारी कपड़े और पर्यटन स्थल भी काफी लोकप्रिय है। यहां लाखों की संख्या में पर्यटक घूमने में लिए आते हैं। इन सबके अलावा बता दें अगर आप लखनऊ से हैं और आप कुछ पार्सल दूसरे शहर में भेजना चाहते हैं तो यहां कई अच्छे और बेहतरीन कुरियर सर्विस उपलब्ध है। तो आइए जानते हैं लखनऊ में 4 बेस्ट कुरियर सर्विस:

ये हैं लखनऊ में 4 बेस्ट कुरियर सर्विस (4 Best Courier Services in Lucknow)

DTDC

डीटीडीसी कूरियर सेवा देशभर में फेमस है। यह लखनऊ में भी स्थित प्रमुख कूरियर सेवाओं में से एक है, और लखनऊ में भी इनकी कई शाखाएं हैं। इसका मकसद है एक विशेष उपभोक्ता (2सी) फोकस के साथ भारत का पसंदीदा एक्सप्रेस पार्सल सेवा प्रदाता बनना। डीटीडीसी वर्ल्डवाइड एक्सप्रेस, आईएफएफ आदि है। डीटीडीसी प्रीमियम एक्सप्रेस सेवाएं, इंटरनेशनल एक्सप्रेस और कार्गो सेवाओं आदि सुविधा प्रदान करते है। यह कुरियर सर्विस पैकेजिंग सॉल्यूशंस, International Air Freight,अंतरराष्ट्रीय कूरियर सेवा, इम्पोर्ट एक्सप्रेस, डोर टू डोर डिलीवरी, सी फ्रेट कार्गो स्पेशलिस्ट और डॉक्यूमेंट डिलीवरी आदि करते हैं।

Timing: सोम-शनि, सुबह 9:30 से शाम 7:45 बजे तक। रवि: बंद।

DHL Express

लखनऊ में स्थित डीएचएल एक्सप्रेस पार्सल और पैकेज सेवाओं के साथ साथ शिपिंग और ट्रैकिंग के अलावा अंतरराष्ट्रीय शिपिंग और कूरियर डिलीवरी सेवाएं प्रदान करता है। वे 400,000 से अधिक शिपिंग पेशेवरों की एक इंटरनेशनल दल हैं। ये ग्राहकों को उपयोग में आसान ऑनलाइन शिपिंग सेवा प्रदान करते हैं। ये सर्विस Import Services, Export, वेयरहाउसिंग और डिस्ट्रीब्यूशन, ऑप्शनल सेवाएं, इंटरनेशनल डिस्ट्रीब्यूशन, एक्सप्रेस डिस्ट्रीब्यूशन, वैश्विक माल अग्रेषण, वेयरहाउसिंग सॉल्यूशन, वेयरहाउसिंग, ट्रांसपोरेशन, Same Day and Next Day Delivery, Time Definite Delivery & Mail Deliveries Worldwide आदि सुविधा प्रदान करते हैं।

Timing: सोम-शनि, सुबह 10 बजे से शाम 7:30 बजे तक। रवि: बंद।

First Flight Courier Services

लखनऊ में स्थित फर्स्ट फ्लाइट कूरियर लिमिटेड सर्विस बेहतरीन कुरियर सर्विसेज में से एक है। ये अपने ग्राहकों की जरूरतों को समझकर और उन्हें बेहतर सुविधा प्रदान कर ग्राहकों के साथ अच्छे संबंध रखते हैं। फर्स्ट फ्लाइट कूरियर लिमिटेड अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई प्रकार के प्रोडक्ट्स और सेवाओं की पेशकश करते है। ये सर्विस कूरियर सेवाएं, डोमेस्टिक कूरियर सर्विसेज, International Air Freight, अंतर्राष्ट्रीय कूरियर सेवाएं, पार्सल डिस्ट्रीब्यूशन & डोर टू डोर डिलीवरी आदि सेवा प्रदान करते हैं।

Timing: Call For Hours

Dwarka Courier services

लखनऊ में स्थित द्वारका कूरियर से पार्सल भेजना आसान है। हम हमेशा आपको कई प्रकार के डिस्ट्रीब्यूशन विकल्पों के साथ लखनऊ के डाक खर्च पर सबसे कम मूल्य प्रदान करेंगे। यह कुरियर सर्विस गुणवत्ता से समझौता किए बिना, अपने ग्राहकों के लिए लखनऊ के लिए सस्ते पार्सल की सेवा प्रदान करते हैं। अगर आप लखनऊ के लिए पार्सल सेवा की तलाश कर रहे हैं तो ये बेस्ट हैं। ये अपने ग्राहकों को कई प्रकार की सुविधा प्रदान करते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story