×

Bhadohi News: बड़ा हादसा, पिकअप के धक्के से वृद्ध की मौत, बेटी व पोता घायल

Bhadohi News: घायलों को उपचार के लिए सरकारी एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती कराया गया। मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Umesh Singh
Published on: 6 Dec 2022 2:29 AM GMT
Bhadohi News
X

भदोही थाना (फोटो: सोशल मीडिया )

Bhadohi News: भदोही में सड़क हादसे में 62 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई तो वृद्ध की 25 वर्षीय बेटी व 2 वर्षीय पौत्र घायल हो गए। गोपीगंज थाना क्षेत्र के गोपपुर चौराहे पर सड़क पार करने के दौरान पिकअप गाड़ी की टक्कर से यह हादसा हो गया। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जबकि मृतक के शव को पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

भदोही जिले के गोपीगंज कोतवाली अंतर्गत गोपपुर चौराहे पर हुए सड़क हादसे 62 वर्षीय विश्वंभर यादव की जहां मौत हो गई, वहीं घटना मे 25 वर्षीय बेटी संगीता व दो वर्षीय नाती घायल हो गयाl घायलों को उपचार के लिए सरकारी एंबुलेंस द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में भर्ती कराया गयाl मौके पर पहुची पुलिस शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना के बारे में बताया जाता है भवानीपुर डेरवा गांव निवासी विश्वभर यादव अपने पुत्री संगीता 25वर्ष तथा दो वर्षीय नाती के साथ दवा लेने के लिए गोपीगंज आये थेl गोपपुर चौराहे पर सब्जी लेकर पैदल सड़क पार कर घर की तरफ जा रहे थे। इस दौरान मीरजापुर से गोपीगंज की तरफ जा रही तेज रफ्तार पिकअप जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गई, जिसमें तीनों घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल विश्वभर यादव को परिजन उपचार के लिए गोपीगंज हॉस्पिटल ले गए जहां से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। वाराणसी ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

परिजन शव को थाना ले आए जहां परिजनों के दिए तहरीर पर पुलिस मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी पर पहुंचे परिजनों का रो-रोकर हाल बेहाल रहा। बताया जाता है कि विशंभर यादव खेती-बारी करके अपने परिवार का जीविकोपार्जन करते थे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story