×

कॉलेज में खूनी खेल: कटा गला देख दहल उठे लोग, सामने था भयानक मंजर

उत्तर प्रदेश सरकार लाख दावे करे की प्रदेश में कानून का राज है। परंतु जमीनी हकीकत कुछ ओर ही है। ऐसा ही ताजा मामला भदोही जनपद से सामने आया है। जहां पर बेखौफ अपराधियों ने 32 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दी है।

Newstrack
Published on: 19 Nov 2020 5:10 AM GMT
कॉलेज में खूनी खेल: कटा गला देख दहल उठे लोग, सामने था भयानक मंजर
X
भदोही में 32 वर्षीय युवक की गला काटकर हत्या

भदोही: उत्तर प्रदेश सरकार लाख दावे करे की प्रदेश में कानून का राज है। परंतु जमीनी हकीकत कुछ ओर ही है। ऐसा ही ताजा मामला भदोही जनपद से सामने आया है। जहां पर बेखौफ अपराधियों ने 32 वर्षीय युवक की गला रेत कर हत्या कर दी है। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: खतरे में दिल्लीः जैश ए मोहम्मद के नेटवर्क का खुलासा, चार की तलाश

गला काटकर निर्मम हत्या

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के चौरी थाना क्षेत्र का है। जहां 18 नवंबर की देर रात डायल 112 की पीआरवी 2302 रात्रि में गश्त कर रही थी, कि गस्त के दौरान देर रात जब चौरी बाजार से आगे रंगनाथ मिश्रा के निर्माणाधीन विद्यालय के पास पहुँची तो विद्यालय के बाहर सड़क के किनारे एक मोटरसाइकिल बिना नम्बर के खडा देखा, पीआरवी द्वारा जब देखा गया तो विद्यालय परिसर के अन्दर एक व्यक्ति का शव पड़ा था। जिसकी गला काटकर हत्या की गई थी ।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/WhatsApp-Video-2020-11-19-at-08.23.42.mp4"][/video]

डायल 112 की सूचना पर चौरी पुलिस भी मौके पर पहुंची ।मोटरसाइकिल के इंजन नम्बर से ट्रेस किया गया तो मोटर साइकिल प्रमोद कुमार यादव पुत्र शीतला प्रसाद यादव निवासी चेनईपुर थाना चौरी जनपद भदोही के रूप मे पता चला ।जिसके आधार पर पुलिस द्वारा मृतक के घर वालो को सूचना दी गई तो मृतक के भाई ने मौके पर आकर मृतक की पहचान प्रमोद कुमार यादव पुत्र शीतला प्रसाद यादव निवासी चेनईपुर थाना चौरी जनपद भदोही उम्र करीब 32 वर्ष के रूप में की ।

ये भी पढ़ें: शिवसेना ने उगला जहरः भाजपा को लेकर कह दी इतनी बड़ी बात, अब होगा बवाल

वहीं मौके पर चौरी पुलिस द्वारा शव का पंचायतनामा भरकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि चेनईपुर गांव के रहने वाले 32 वर्षीय युवक की गला काट कर हत्या की गई है। मामले में जांच की जा रही है। हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

रिपोर्ट: उमेश सिंह

Newstrack

Newstrack

Next Story