Bhadohi: चौरी रोड के पास खाली जमीन पर शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

भदोही शहर कोतवाली इलाके के इंदिरा मिल चौरी रोड के समीप प्लाटिंग के लिए खाली पड़ी जमीन पर शव पाया गया। जिससे इलाके के लोगों में हड़कंप।

Umesh Singh
Published on: 9 Oct 2022 1:41 PM GMT
Bhadohi News Today
X

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। 

Bhadohi: जनपद में रविवार की सुबह शव मिलने से सनसनी फैल गई। दसअसल भदोही शहर कोतवाली इलाके (City Kotwali area) के इंदिरामिल चौरी रोड (Indiramil Chauri Road) के समीप प्लाटिंग के लिए खाली पड़ी जमीन पर शव पाया गया। जिससे इलाके के लोगों में हड़कंप मच

इस मामले को लेकर जांच जुटी पुलिस

देखने से मालूम पड़ता है कि यह शव लगभग तीन से चार दिन पुराना है। फिलहाल हत्या, आत्महत्या या फिर कुछ और। इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। बताते चले कि शव पाए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई है, जिस स्थान पर यह शव मिला है वह स्थान पानी से भरा हुआ है। इस व्यक्ति का शव मिला है उसकी उम्र लगभग 35 से 38 वर्ष आंकी गई है। शव देखने पर मालूम पड़ता है कि यह तीन से चार दिन पुराना है।

शव देख इलाके में मचा हड़कंप

रविवार की सुबह शव मिलने की जानकारी उस वक्त हुई, जब वहां बड़ी संख्या में कौवे लग रहें थे। कुछ लोग उधर शौच के लिए निकले तो शव देख इलाके में हड़कंप मच गया। आस-पास के लोगों ने इसकी जानकारी भदोही पुलिस को दी। शव मिलने की सूचना पुलिस को लगी। वैसे ही भदोही कोतवाली, कार्पेट सिटी व रजपुरा पुलिस चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची। शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया। लेकिन काफी देर तक शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है। शव से बदबू उठ रही थी। जिस स्थान पर यह शव पाया गया है। वह इलाका काफी एकांत है और झाड़-झंखाड़ से पटा पड़ा है।

मृतक के शव की नहीं हुई शिनाख्त

शव मिलने की जानकारी होने पर वहां काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। काफी लोगों ने शव की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन शिनाख्त नहीं हो पायी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है। शव को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा व्याप्त है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story