×

माफियाओं और अपराधियों को पनाह देने वालों को नेस्तनाबूद कर रहे: नंद गोपाल नंदी

यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी का भदोही सुंदर कारपेट स्थित वैश्य समाज के व्यापारियों संग कार्यक्रम के आयोजन में पूर्व की सरकारों पर जम के बरसे और कहा की जिन लोगों ने गुंडों माफियाओं और अपराधियों को पनाह दिया उसे हम नेस्तनाबूद कर रहे है, पूर्व की समाजवादी पार्टी और बसपा सरकार ने मुस्लिमो को क्षला है लेकिन हम सबके लिए काम कर रहे है।

Monika
Published on: 14 March 2021 5:08 PM GMT
माफियाओं और अपराधियों को पनाह देने वालों को नेस्तनाबूद कर रहे: नंद गोपाल नंदी
X
भदोही कार्यक्रम के दौरान पूर्व की सरकारों पर जम कर बरसे नन्द गोपाल नन्दी

भदोही : यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी का भदोही सुंदर कारपेट स्थित वैश्य समाज के व्यापारियों संग कार्यक्रम के आयोजन में पूर्व की सरकारों पर जम के बरसे और कहा की जिन लोगों ने गुंडों माफियाओं और अपराधियों को पनाह दिया उसे हम नेस्तनाबूद कर रहे है, पूर्व की समाजवादी पार्टी और बसपा सरकार ने मुस्लिमो को क्षला है लेकिन हम सबके लिए काम कर रहे है। वही सभा समाप्त होने के बाद पत्रकार वार्ता में कई बातों के बारे में खुलकर बोला है।

सपा की एक बहुत बड़ी पार्टी रहीं

मुरादाबाद में अखिलेश और पत्रकार कांड के सवाल पर कहा की समाजवादी पार्टी की एक बहुत बड़ी पार्टी रहीं हैं और एक नारा लगता था की जिस गाड़ी में सपा का झंडा समझों उस गाड़ी में सपा का गुंडा का राज हुआ करता था और इससे पहले मुलायम सिंह की सरकार में पत्रकारों को दौड़ा दौड़ा कर मारा पीटा जाता था और कहा जाता था हल्ला बोल, लेकिन मैं यहां साफ कर देना चाहता हु की इस समय कोई समाजवादी पार्टी और बसपा की सरकार नही है कानून को जो भी (अखिलेश यादव) हांथ में लेगा कानून उसके खिलाफ सख्त कर्रावाही करेंगी।

कानून हांथ में लेने वालो को छोड़ा नहीं जायेगा

वही कुरान की 26 आयत हटाने की याचिका और मुरादाबाद से शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी का सर कलम करने पर 11 लाख इनाम देने के एलान पर मुश्लिम वक्फ मंत्री नन्दी इस बाबत कहा की ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई अवश्य होगी, कानून हांथ में लेने वालो को छोड़ा नहीं जायेगा। साथ ही कहा की रिजवी जी हमेशा विवादों के विवाद में ही बयान देते है जिससे उन्हें बचना चाहिए लेकिन योगी सरकार में कानून किसी को हांथ में लेने नही दिया जाएगा।

बीजेपी कार्यसमिति बैठक की तैयारियां पूरी, 15 मार्च को उद्घाटन करेंगे राजनाथ सिंह

सब उड़े सब जुड़े, जुड़े देश का हर नागरिक

वही हवाई जहाज टिकट महंगाई पर कहा की प्रधानमंत्री की बहुत महत्वाकांक्षी योजना बनाई जिसमे सब उड़े सब जुड़े जुड़े देश का हर नागरिक के तहत काम किया है जब हम सरकार में आए थे तब मात्र चार एयर पोर्ट हुआ करता था और आज आठ एयर पोर्ट है पहले उत्तर प्रदेश से कम फ्लाइट हुआ करता था आज सैकड़ों के अनुपात में है और पूरब से पश्चिम प्रदेश में हर मंडल के साथ साथ हर बड़े शहर के लिए एयर पोर्ट बना रहे है और खास बात ये की जिसमे एक घंटे के सफर में 2500 रुपए से कम का किराया उड़ान योजना की तहत तय कर आम लोगों को इसका फायदा दिया जा रहा है और अयोध्या में प्रभु श्री राम का मंदिर का निर्माण बहुत तेजी से किया जा रहा है वही एक ऐसा एयर पोर्ट बनाया जा रहा है जहां 777 बोइंग जहाज जो सबसे बड़ा जहाज होता है उसे भी उतारने की वि व्यवस्था के साथ बनाया जा रहा है और हम जमीन और खरीद रहे है।

मिर्जापुर और सोनभद्र में हर घर को मिलेगा शुद्ध पेयजल: CM योगी

सरकार ने सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर काम किया

वही मदरसों में फीस की वृद्धि पर मंत्री नन्दी ने कहा की हमारी सरकार ने सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर काम किया है पूर्व में समाजवादी और बसपा सरकार में मुस्लिमों को डराकर धमकाकर वोट लेने का काम करती थी कभी इनके तरक्की के बारे में नहीं सोचा की इनके बच्चे पंचर बनाते है आलमारी बनाते है और छोटे छोटे काम किया करते है।

कभी ये नही सोचा की इनके बच्चे भी इंजीनियर डॉक्टर बनाने की नही सोचा लेकिन मोदी योगी ने सब सोचा और इसीलिए एक हांथ में कुरान तो दूसरे हाथ में लैपटॉप दिया ताकि दुनिया में ये बच्चे बराबरी कर सके और बड़ा बिजिनेश मैन बने इस लिए मदरसे के बच्चों को तमाम सुविधाएं दी जा रही है। और 14 साल से मदरसों में वित्त विकास निगम का मद बंद पड़ा था उसे हमने चालू करवाया है जिसमे बच्चों को लोन दिया जाता है लेकिन सपा बसपा ने ये कभी नही सोचा।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210314-WA0010.mp4"][/video]

रिपोर्ट- उमेश सिंह

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story