×

Bhadohi News: गिरफ्तार हुए 25 हजार के इनामी बदमाश, ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट मामले में शामिल थे आरोपी

Bhadohi News: थाना सुरियावां क्षेत्र अंतर्गत ग्राम विजयीपुर स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों केंद्र संचालिका को तमंचे से धमका कर काउंटर में रखा कैश लेकर बीते दिन भाग गए थे।

Pulkit Sharma
Published on: 28 Feb 2023 5:23 PM GMT
Bhadohi News
X

File Photo of Bhadohi Police( Pic: Newstrack)

Bhadohi News: ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट की घटना में शामिल लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। थाना सुरियावां क्षेत्र अंतर्गत ग्राम विजयीपुर स्थित ग्राहक सेवा केंद्र पर बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों केंद्र संचालिका को तमंचे से धमका कर काउंटर में रखा कैश लेकर बीते दिन भाग गए थे। घटना की सूचना पर पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मु0अ0सं0.21/2०23 धारा.392 भारतीय दंड संहिता का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। सुबह पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान मुठभेड़ में ग्राहक सेवा केंद्र पर लूट की घटना में शामिल एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों से बरामद हुए इतने हजार रूपए

25 हजार रुपए के घोषित इनामी बदमाश को पुलिस ने घायलावस्था में गिरफ्तार किया। अभियुक्त प्रयागराज के महरछा थाना का मूल निवासी है। पुलिस ने उससे घटना में शामिल पल्सर मोटरसाइकिल, एक अदद तमंचा, दो अदद खोखा कारतूस और लूट के 15 हजार रुपये नगद बरामद किया। पुलिस मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए लुटेरे का एक साथी मौके से फरार हो गया था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास में लगी थी। पुलिस अधीक्षक डॉ0 अनिल कुमार द्वारा आरोपी के खिलाफ 25 हजार रूपए का इनाम घोषित किया था।

पुलिस की संयुक्त टीम ने किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच और सुरियावां थाना की संयुक्त टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने 10 हजार रूपए नगद, एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किया। आरोपी के विरूद्ध भदोही व वाराणसी में लूट हत्या के प्रयास, चोरी व आयुध अधिनियम के अंतर्गत लगभग आधा मुकदमा दर्ज है। पुलिस अभियुक्त के खिलाफ अन्य आपराधिक घटनाओं में संलिप्तता की जानकारी खंगाल रही है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story