×

Bhadohi: शौच गई नाबालिग के साथ युवक ने किया रेप, पीड़िता बोली- आरोपी के परिजन दे रहे धमकी, पुलिस कर रही जांच

Bhadohi Crime News: नाबालिग से रेप मामले में लोक-लाज के डर से पीड़ित परिवार थाने पर देर से तहरीर देने पहुंचा। दूसरी तरफ, आरोपी पक्ष की और से लगातार पीड़ित परिवार को धमकियां मिल रहीं थीं।

Umesh Singh
Published on: 11 Feb 2024 2:33 PM GMT
Bhadohi Crime News
X

परिजन के साथ रेप पीड़िता (Social Media) 

Bhadohi Crime News: यूपी के भदोही जिले से बड़ी खबर है। जिले में रविवार (11 फरवरी) को 16 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप का मामला सामने आया। इस खबर से इलाके में सनसनी है। यह मामला गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का है। आरोप है कि बीते 5 फरवरी की शाम किशोरी शौच हेतु खेत की तरफ गई थी। सुनसान का फायदा उठाते हुए गांव के युवक ने सरसों के खेत में उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने बताया, वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी और उसके परिजनों द्वारा पीड़ित पक्ष को धमकी भी दी जा रही थी। वहीं, उक्त प्रकरण में पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य सुसंगत धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

भदोही में अपराध नहीं थम रहे

प्रदेश सरकार की सजगता, प्रशासन की सख्ती और अदालत के कठोर दंड आदेश के बाद भी महिला विरोधी अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। भदोही जिले में भी अपराध पर लगाम लगता नहीं दिख रहा। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुराचार की घटनाओं में कमी के भले लाख वादे हो रहे, मगर धरातल पर कुछ और ही नजर आ रहा। भदोही में किशोरी के साथ हैवानियत का ताजा मामला इसी का उदाहरण है।

लोक-लाज का डर, देर से दर्ज हुआ केस

नाबालिग से रेप मामले में लोक-लाज के डर से पीड़ित परिवार थाने पर देर से तहरीर देने पहुंचा। दूसरी तरफ, आरोपी पक्ष की और से लगातार पीड़ित परिवार को धमकियां मिल रहीं थीं। रेप पीड़िता की मां का आरोप है कि बीते 5 फरवरी की शाम करीब 4 बजे उनकी 16 वर्षीय नाबालिक बेटी शौच हेतु सिवान की ओर गई थी। सुनसान इलाके का फायदा उठाते हुए गांव के ही रहने वाले आरोपी युवक ने सरसों के खेत में नाबालिग के साथ मुंह काला किया।

विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

वहीं, पुलिस ने उक्त प्रकरण में दुष्कर्म की धारा- 376, 506 व लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम-2012 की धारा 3 व 4 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस का कहना है कि उक्त प्रकरण में तत्परता से विधिक कार्यवाही की जा रही है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story