×

Bhadohi News: एक्सपो मार्ट में 8 अक्टूबर से लगने जा रहा अंतर्राष्ट्रीय कालीन मेला, 65 देशों से आ रहे खरीदार

Bhadohi News: समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग ने कहा कि कालीन मेले की तैयारी पर सरकार गंभीर नहीं है।

Umesh Singh
Published on: 17 Sep 2023 3:27 PM GMT
Samajwadi Party MLA Zahid Baig
X

Samajwadi Party MLA Zahid Baig

Bhadohi News: समाजवादी पार्टी के स्थानीय विधायक जाहिद बेग ने कहा है कि कार्पेट एक्सपो मार्ट में लगने वाले अंतर्राष्ट्रीय कालीन मेले के तैयारी को लेकर सरकार गंभीर नहीं दिख रही है। सड़के जहा गढ्ढे में तब्दील है वही जाम की समस्या दूर नहीं हो पा रही है। ऐसे में यहां आने वाले विदेशी बायरो को काफी असुविधा की स्थिति बनी हुई है। रविवार को उन्होंने प्रेस वार्ता कर बताया कि कारपेट सिटी एक्सपो मार्ट में 8 से 11 अक्टूबर अंतर्राष्ट्रीय कालीन मेला का आयोजन सीईपीसी के माध्यम से होने जा रहा है। मेला आयोजन में 20 दिन शेष रह गया है।

मेले में 65 देशों के विदेशी खरीदार मेले में भाग लेने आ रहे है। ऐसे में शहर के सड़को की दशा में सुधार आना चाहिए जो अब तक नही हो सका है। उन्होंने कहा कि मार्ट में स्वचालित सीढ़ी की मांग पिछले वर्ष से ही हो रहा है बीड़ा के माध्यम से शासन में पत्र भी गया है लेकिन अभी तक कुछ हो नही सका। सीईपीसी के लोग मार्ट के अंदर लिफ्ट आदि जो खराबी थी उसे बनया जा रहा है लेकिन शहर की विभिन्न सड़के जो क्षतिग्रस्त स्थित में है जिसमें नईबाजार रोड पकरी से फत्तूपुर मार्ग इसके अलावा कन्हिया फाटक स्थित क्षतिग्रस्त सड़क समय रहते बनना जरुरी है।


विधायक ने कहा कि इस सम्बन्ध में डीएम से वार्ता करुंगा। साथ ही 19 सितंबर को लखनऊ जा रहे है। सीएम व प्रमुख सचिव से भी आग्रह करुंगा। इसके अलावा बताया कि गजिया ओवर ब्रिज के नीचे सुंदरीकरण व गजिया मोड़ पर एक मकान मोआवजा के चलते रुका है उसे भी हल करते हुए मकान गिरवा कर सुंदरीकर के लिए भी डीएम से वार्ता होगी। लिप्पन तिराहे पर जाम की समस्या पर कहा कि गजिया ब्रिज से तिराहे तक सड़क चौडीकरण होने से जाम की समस्या से निजात मिलेगा इसके लिए भी डीएम से वार्ता होगी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story