×

Bhadohi News: कुएं से उठ रही थी दुर्गंध, अंदर देखने पर मिला युवक का मिला शव

Bhadohi News: भदोही शहर के एक कुएं में युवक का शव बरामद हुआ है। स्थानीय गोताखोर की मदद से कुएं में से शव को बाहर निकाला गया ।

Aakanksha Dixit
Published on: 15 Feb 2024 9:22 AM GMT
Bhadohi News
X

प्रतीकात्मक इमेज  source: social media

Bhadohi News: भदोही के नगर अंजही मोहाल केडवरिया स्थित एक कुएं के पास में युवक का शव बरामद हुआ। इस खबर ने पूरे नगर में सनसनी फैला दी। लोगों का कहना है कि हत्या करने के बाद शव को यहाँ कुएं में फेंक दिया गया होगा। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

मामले की विस्तृत जानकारी

मृतक की पहचान हो गई है और उसका नाम शनि है, उम्र 30 बताई जा रही है। जोखू पासी निवासी सदरेपुर का रहने वाला था। मृतक के भाई सुरेश चंद ने बताया कि शनिवार को उसके गांव के दो युवक भाई को साथ लेकर गए थे। लेकिन बाद में वो दोनों घर वापस आ गए और भाई के बारे में पूछने पर उन दोनों ने कोई जानकारी नहीं दी। दो दिन भाई की तलाश के बाद मामले की सूचना हंडिया थाना में भी दी गई है। सुरेश चंद का भाई बीटेक का छात्र था।

स्थानीय गोताखोर से निकलवाया शव

भदोही के निवासी शारदा बिंद के केडवरिया में एक पुराने मकान के सामने एक पक्का कुआं है। जिसमें गुरुवार सुबह से दुर्गंध आ रही थी। जानकारों के अनुसार, जब दुर्गंध तेज हुई, तो लोगों ने पुलिस को सूचित किया। चौकी प्रभारी संतोष सिंह, दीवान एजाज खान ने स्थानीय गोताखोर रामखेलावन बिंद की मदद से कुएं में से शव को बाहर निकालवाया। शव के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया गया हैं। प्रभारी निरीक्षक संतोष श्रीवास्तव ने बताया है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और शव की पहचान कर ली गई है। छानबीन जारी है और जल्दी ही इस हत्या का खुलासा किया जाएगा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story