×

Bhadohi News: रिश्वत लेते पकड़ा गया लेखपाल, एंटी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

Bhadohi News: जानकारी के मुताबिक लेखपाल शैलेश यादव ने एक जमीनी विवाद में गलत पैमाइस करके दोनो पक्ष से सुविधा शुल्क वसूलने के फिराक में था। लेखपाल को एंटी करप्शन ने घूस लेते गिरफ्तार कर लिया।

Umesh Singh
Published on: 19 Sep 2023 5:22 PM GMT
Bhadohi News
X

Bhadohi News(Pic:Newstrack)

Bhadohi News: सरकार भले ही भ्रष्टाचार को रोकने के लिए तमाम रूप से सक्रिय है लेकिन फिर भी स्थानीय जिम्मेदारों की लापरवाही से सरकार की मंशा तार-तार हो जाती है। लोग अपने आदतों से बाज नही आते है। एक ऐसा ही नजारा मंगलवार को भदोही जनपद में देखने को मिला, जहां एक लेखपाल को सुविधा शुल्क लेना भारी पड़ गया और लेखपाल को सलाखों के पीछे जाना पड़ा। मामला भदोही तहसील क्षेत्र के डुढवा कुकरौठी का है। कमलाशंकर यादव से लेखपाल शैलेश यादव ने एक जमीन की सही पैमाइस करने के लिए पचास हजार रूपये की मांग की थी। कमलाशंकर यादव ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से की और टीम ने घूसखोर लेखपाल को रंगेहाथ घूस लेते गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

पचास हजार की लेखपाल ने की थी मांग

जानकारी के मुताबिक लेखपाल शैलेश यादव ने एक जमीनी विवाद में गलत पैमाइस करके दोनो पक्ष से सुविधा शुल्क वसूलने के फिराक में था और लेखपाल का दांव उल्टा पड़ गया और लेखपाल को एंटी करप्शन की टीम ने दस हजार घूस लेते गिरफ्तार कर लिया। लेखपाल की गिरफ्तारी के बाद भदोही तहसील में हडकंप मच गया। एंटी करप्शन की टीम ने मंगलवार की दोपहर में करीब दो बजे घूसखोर लेखपाल शैलेश यादव को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। शैलेश यादव को गिरफ्तार करने वाली टीम में अनिल चौरसिया, विनय सिंह और अशोक कुमार समेत अन्य लोग शामिल रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story