×

Bhadohi News: गंगा में नहाने गये दो युवक डूबे, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

Bhadohi News: भदोही जनपद के कोइरौना थाना क्षेत्र अन्तर्गत सीतामढ़ी महर्षि वाल्मीकि गंगा घाट के समीप बने अधूरे पीपापुल के पास दो युवक गंगा में डूब गए।

Umesh Singh
Published on: 5 Nov 2023 8:25 AM GMT
X

भदोही में गंगा नदी में डूबे दो युवक (न्यूजट्रैक)

Bhadohi News: प्रदेश के भदोही जनपद के कोइरौना थाना क्षेत्र अन्तर्गत सीतामढ़ी महर्षि वाल्मीकि गंगा घाट के समीप बने अधूरे पीपापुल के पास दो युवक गंगा में डूब गए। देर रात तक दोनों गोताखोर युवकों की तलाश करते रहे, लेकिन दोनों का कुछ भी पता नहीं चल सका है। रविवार सुबह भी गोताखोर युवकों की खोजबीन में जुटे हुए हैं।

पुल पर ही मिले युवकों के कपड़े और सामान

मिली जानकारी के अनुसार डूबने वाला पहला युवक आकाश पांडेय 21 पुत्र मनोज पांडेय सीतामढ़ी का निवासी है। जबकी दूसरा सीतामढ़ी से सटे प्रयागराज के हंडिया कोतवाली के महखरा निवासी विष्णु सिंह 24 पुत्र अशोक सिंह था। उनके साथ बारीपुर गांव निवासी ऋषभ सिंह भी था। ऋषभ ने बताया कि दोनों युवक देर रात सीतामढ़ी गंगा घाट पर पहुंचे और निर्माणाधीन पीपा पुल पर चढ़ कर चहल कदमी करने लगे।

दोनों युवकों के कपड़े, मोबाइल, घड़ी, जूता पीपा पुल पर ही मिला है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों युवकों ने गंगा में नहाने के लिए छलांग लगाई होगी। गंगा में पानी अधिक होने के चलते वह डूब गए। दोनों युवकों के साथ रहे ऋषभ सिंह ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। घटना की जानकारी होने पर परिजनों में कोहराम मच गया। सभी जल्द ही घटनास्थल पर पहुंच गए।

वहीं सूचना पाकर कोइरौना थानाध्यक्ष गीता राय और सीतामढ़ी चौकी इंचार्ज प्रकाश मिश्रा भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। देर रात तक गोताखोरों की मदद से खोजबीन की जाती रही लेकिन युवकों का कोई अतापता नहीं चल सका। रविवार सुबह एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची है और गंगा में डूबे युवकों की खोजबीन में लगी हुई है। वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story