×

गैंगस्टर धर्मेंद्र यादव औरैया कोर्ट में पेश, सख्त रहा पुलिस का पहरा

समाजवादी पार्टी के भाग्यनगर चतुर्थ सीट के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को न्यायालय में पेश किया गया।

Pravesh Chaturvedi
Published on: 7 April 2021 11:26 AM GMT
गैंगस्टर धर्मेंद्र यादव औरैया कोर्ट में पेश, सख्त रहा पुलिस का पहरा
X

photos (social media)

औरैया। बुधवार को समाजवादी पार्टी के भाग्यनगर चतुर्थ सीट के प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच न्यायालय में पेश किया गया। धर्मेंद्र यादव को पुलिस ने गत दिवस फफूंद थाना क्षेत्र के अंदर से गिरफ्तार किया था। उन पर जिला बदर की कार्यवाही की गई थी, मगर वह क्षेत्र में ही भ्रमण कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था। कोर्ट में पेशी के दौरान धर्मेंद्र यादव के समर्थकों के अलावा समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौजूद रही। पुलिस को भीड़ हटाने के लिए लाठियां पटकनी पड़ी।

जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव को पुलिस ने जिला न्यायालय में पेश किया

जिलाबदर समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव को पुलिस ने बुधवार को पूर्वाह्न करीब साढ़े 10 बजे जिला न्यायालय में पेश किया। दिबियापुर थाना से न्यायालय लाए गए धर्मेंद्र यादव को लेकर पुलिस द्वारा कड़ी व्यवस्था की गई थी। जगह-जगह पुलिस को मौजूद रखकर सुरक्षा के सारे इंतजाम किए गए थे। धर्मेंद्र यादव की कोर्ट में पेश होने के दौरान समर्थकों की भारी भीड़ न्यायालय परिसर के आसपास जमा हो गई जिसे देखकर अपर पुलिस अधीक्षक ने स्वयं ही लाठी पटक कर समर्थकों को दौड़ाया और उन्हें हिदायत दी कि इस ओर वह न आएं।

कई थानों का फोर्स न्यायालय परिसर के आसपास दिखाई दिया

गैंगस्टर कोर्ट में पेशी के बाद जब धर्मेंद्र यादव को बाहर निकाला गया तब भी समर्थक उनके साथ चल रहे थे। सुरक्षा व्यवस्था की पूरी कमान अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल के निर्देशन में रही। इस दौरान औरैया, दिबियापुर, अछल्दा, सहायल एवं फफूंद सहित कई थानों का फोर्स न्यायालय परिसर के आसपास लगा हुआ दिखाई दिया।

photos (social media)

पुलिस ने जिलाध्यक्ष को फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत पकड़ा

सुरक्षा में कहीं चूक न हो जाए इस पर लगातार नजर बनाए रखने का कार्य अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा किया गया। वहीं सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ भी मुस्तैदी से व्यवस्था को संभालने में लगे हुए थे। जिला बदर व गैंगस्टर समेत कई मामलें में आरोपित होने की वजह से पुलिस ने उन्हें मंगलवार को फफूंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत पकड़ा था। जिसे लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर नाराजगी जताई थी।

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच धर्मेंद्र को इटावा जिला कारागार भेजा गया

बुधवार को थाना से धर्मेंद्र यादव को लेकर पुलिस जिला न्यायालय पहुंची। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच धर्मेंद्र को जिला न्यायालय से इटावा जिला कारागार भेज दिया गया है। ने की बात पुलिस ने कही। इस दौरान सदर कोतवाली प्रभारी संजय पांडेय, फफूंद थानाध्यक्ष आलोक दुबे, दिबियापुर थानाध्यक्ष राम सहाय पटेल, सहायल थाना अध्यक्ष राजकुमार, अछल्दा थाना अध्यक्ष मोहम्मद ताहिर खान सहित कई थानों का फोर्स तैनात रहा।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story