×

Hardoi News: सीएसएन ग्राउंड में श्याम कीर्तन के माध्याम से बहेगीं भक्तिरस की गंगा

Hardoi News Today: जो राम को लाये हैं, हम उनको लाएंगे, इस गीत से पूरे देश में मशहूर हुए भजन गायन कन्हैया मित्तल खाटू श्याम वार्षिकोत्सव 23 जनवरी को सीएसएन ग्राउंड हरदोई में शामिल होगें।

Pulkit Sharma
Published on: 22 Jan 2023 10:49 AM GMT
X
खाटू श्याम की निशान यात्रा निकालते भक्त (न्यूज नेटवर्क) 

Hardoi News: जो राम को लाये हैं, हम उनको लाएंगे, इस गीत से पूरे देश में मशहूर हुए भजन गायन कन्हैया मित्तल 23 जनवरी को हरदोई पहुंच रहे हैं और वह सीएसएन ग्राउंड में खाटू श्याम वार्षिकोत्सव के अवसर पर आयोजित खाटू श्याम कीर्तन में शामिल होकर अपने सुरीले कंठ से भजन गाकर श्रोताओं को मुग्ध करेंगे, यह जानकारी श्री श्याम मित्र मण्डल हरदोई (रजि०) के पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता के दौरान दी।

मंडल के जिम्मेदार पदाधिकारी ने बताया है कि श्री श्याम मित्र मंडल के द्वारा नवम भव्य खाटू श्याम वार्षिकोत्सव की तैयारियां पूर्ण हो चुकी है। इस बार आयोजन की शोभा बढ़ाने के लिए समिति ने श्याम प्रेमियों की भारी मांग पर मशहूर भजन गायक कन्हैया मित्तल को श्याम कीर्तन के लिए हरदोई बुलाया है। श्याम कीर्तन से पूर्व 22 जनवरी को भव्य निशान यात्रा निकाली गई जोकि बेड़ीमाधव बाल बिहार स्कूल से शुरू होकर राम जानकी मंदिर पहुँची।

श्री श्याम मित्र मंडल ने बताया है कि श्याम कीर्तन के आयोजन के लिए पंडाल को बहुत ही भव्य तरीके से सजाया जा रहा है और इस ऐतिहासिक खाटू श्याम कीर्तन में प्रदेश स्तर से भक्त पहुंच रहे हैं। श्री श्याम मित्र मंडल के द्वारा बताया गया है कि भजन गायक कन्हैया मित्तल के कार्यक्रम से पूर्व श्री श्याम दरबार के ठीक सामने बनाये गए मंच पर कई प्रदेशों के अन्य भजन गायक भी भजन गाकर श्रोताओं को भक्तिरस में डुबाकर झूमने के लिए विवश कर देंगे।

23 जनवरी को सीएसएन ग्राउंड में ही 10 बजे से 5 बजे तक जिला चिकित्सालय के सहयोग से स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा। श्री श्याम मित्र मंडल ने नगरवासियों से 22 जनवरी को निशान यात्रा व 23 जनवरी को कन्हैया मित्तल के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सम्मिलित होने अपील की है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story