×

भाजपा पर हमलावर हुये राजभर, बोले सबसे बड़ी झुठ बोलने वाली पार्टी भाजपा

योगी सरकार को बेकार करार देते हुए दावा किया है कि भाजपा सरकार में अपराध चरम पर और कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है । उन्होंने लखनऊ में जहरीली शराब से हाल ही में हुई मौत की घटनाओं को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू करने का अनुरोध किया है ।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 11:38 AM GMT
भाजपा पर हमलावर हुये राजभर, बोले सबसे बड़ी झुठ बोलने वाली पार्टी भाजपा
X
भाजपा पर हमलावर हुये राजभर, बोले सबसे बड़ी झुठ बोलने वाली पार्टी भाजपा photos ( social media)

बलिया । भाजपा की पूर्व सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने आज भाजपा को दुनिया की सबसे बड़ी झूठ बोलने वाली पार्टी करार देते हुए दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ झूठ बोलने में अव्वल हैं । सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजभर ने आज जिले के रसड़ा कस्बे में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा ।

समाजवादी पार्टी के नेता ने लगाया इल्जाम

भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी झूठ बोलने वाली पार्टी है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देश में झूठ बोलने में अव्वल हैं तथा देश में पहले व दूसरे स्थान पर हैं । उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जो भी वायदा करते हैं , उसके ठीक उलट करते हैं । उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा कि योगी जी नारी की सुरक्षा का दावा करते हैं , लेकिन उनके राज में उत्तर प्रदेश ने अपराध के मामले ने पिछले पचास साल का रिकार्ड तोड़ दिया है।

भाजपा पर कसा तंज

भाजपा की सरकार में कानून व्यवस्था के इतने बुरे हालात हैं कि आम आदमी को तो छोड़िए स्वयं भाजपा विधायक तक सुरक्षित नहीं रह गए हैं । देवरिया जिले में भाजपा विधायक काली प्रसाद के वाहन पर पिछले दिनों हुए फायरिंग की घटना का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि योगी सरकार में जब भाजपा विधायक ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता की सुरक्षा के सारे दावे झूठे हैं।

योगी सरकार के खिलाफ कही यह बात

ये भी पढ़ें:RBI की ताबड़तोड़ कार्रवाई: ग्राहकों को तगड़ा झटका, इस बैंक से पैसे निकालने पर रोक

योगी सरकार को बेकार करार देते हुए दावा किया है कि भाजपा सरकार में अपराध चरम पर और कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है । उन्होंने लखनऊ में जहरीली शराब से हाल ही में हुई मौत की घटनाओं को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश में पूर्ण शराबबंदी लागू करने का अनुरोध किया है । उन्होंने कहा है कि शराब के करण कई जिंदगी उजड़ जा रही है और महिलाओं पर इसका सीधा असर पड़ रहा है । साथ ही दुर्घटना होने से कई परिवार उजड़ जा रहे हैं । उन्होंने मांग की कि योगी जी गुजरात व बिहार की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी शराबबंदी तत्काल लागू करें।

ये भी पढ़ें:69 हजार शिक्षक भर्ती मामला: शिक्षामित्रों को SC से झटका, बढ़े हुए कट ऑफ को कोर्ट ने सही ठहराया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

रिपोर्ट : अनूप कुमार हेमकर

Newstrack

Newstrack

Next Story