×

BJP की जीत पर राकेश टिकैत का तंज, ये क्या बोल गए टिकैत

उत्तर प्रदेश में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की है। बीजेपी की इस जीत पर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने तंज कसा है।

Priya Panwar
Newstrack Priya Panwar
Published on: 4 July 2021 8:51 AM GMT (Updated on: 4 July 2021 8:53 AM GMT)
Farmer leader Rakesh Singh Tikait has alleged that there is a government of capitalists
X

किसान नेता राकेश टिकैत की फोटो-सोशल मीडिया 

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की है। बीजेपी की इस जीत पर भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने तंज कसा है। टिकैत ने कहा कि सीटें कम और ज्यादा कैसे होती है इस गणित की किताब के फार्मूले को हम भी समझना चाहते हैं। गोरतलब है कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी के खाते में 75 में से 67 सीटें आई है। टिकैट कृषि कानून बिल के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ खड़े है और बीजेपी पर निशाना साधने में कभी पीछे नहीं हटते है।

किसान नेता राकेश टिकैत की फोटो,सोजन्य-सोशल मीडिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब टिकैत से उनके गृह जनपद मुजफ्फरनग में बीजेपी का जीत के बारे से सवाल किया तो उन्होंने जवाब दिया कि, ''भाजपा ने जीत हासिल की है, इसमें कोई शक नहीं है, लेकिन कैसे जीती है, यह भी दखने को मिला, हम जानना चाहते हैं कि किस स्कूल में पढ़ी हुई गणित से यह जोड़-तोड़ किया गया है कि सीटें कम और ज्यादा हासिल की गई। ''

किसान नेता राकेश टिकैत की फोटो,सोजन्य-सोशल मीडिया

किसके खाते में आई कितनी सीट

प्रदेश में हुए जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में बीजेपी ने 75 में से 67 सीटों को अपने खाते में कर लिया है और सपा के हाथ केवल 5 सीटें ही लगी है। वहीं अन्य 3 सीटों पर ही सिमट कर रह गए।

किसान नेता राकेश टिकैत की फोटो,सोजन्य-सोशल मीडिया


Priya Panwar

Priya Panwar

Next Story