×

यूपी सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा- केंद्रीय योजनाओं में डालती है अड़ंगे

पार्टी पदाधिकारियों ने शाह के सामने अपनी शिकायतें रखीं। शाह ने रेलों में गंदगी और महंगे खाने की शिकायत दूर करने का भरोसा दिया। कुछ प्रभारियों ने ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली की समस्या को उठाया। शाह ने कहा कि केंद्र 18000 गावों में बिजली पहुंचाने की कोशिश में है।

zafar
Published on: 3 Sep 2016 11:26 AM GMT
यूपी सरकार पर बरसे अमित शाह, कहा- केंद्रीय योजनाओं में डालती है अड़ंगे
X

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आरोप लगाया है कि केंद्र की 80 परियोजनाओं में से 63 परियोजनाओं में राज्य सरकार अड़ंगा डाल रही है। भाजपा अध्यक्ष शनिवार को प्रदेश मुख्यालय पहुंचे थे। शाह ने कहा कि प्रदेश में विकास के लिए बीजेपी की सरकार आना जरूरी है।

amit-02

चुनाव जीतना जरूरी

-अमित शाह ने कहा कि जब तक यहां बुआ-भतीजे की सरकार रहेगी, विकास नही हो सकता। विकास के लिए केंद्र और राज्य दोनों जगह भाजपा की सरकार होनी चाहिए।

-भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अखिलेश यादव और मायावती मोदी सरकार के ढाई साल का हिसाब मांग रहे हैं। एक ने कांग्रेस को समर्थन देकर भ्रष्टाचार किया, दूसरे ने टिकट बेच कर।

-शाह ने कहा कि कौमी एकता दल और सपा नूरा कुश्ती खेल रहे हैं। एक तरफ अफजाल अंसारी हैं, दूसरी तरफ नसीमुद्दीन यानी एकतरफ कुआं एक तरफ खाई।

-भाजपा अध्यक्ष ने पार्टी के लोगों से कहा कि देश के विकास के लिए यूपी का चुनाव जीतना जरूरी है।

-अमित शाह ने कहा कि सेना में जो 68 साल में नहीं हुआ, वह मोदी सरकार ने 1 साल में किया।

-पाकिस्तान ने जरा सी हिम्मत दिखाई तो उसे लेने के देने पड़ गए, अब बलूचिस्तान नहीं संभल रहा है।

-अमित शाह ने कांग्रेस और नीतीश कुमार की पार्टी को वोट कटवा पार्टियां बताया और लोगों से सावधान रहने को कहा।

-शाह ने कहा कि बीजेपी सिद्धान्तों से समझौता नहीं करती है। वरना, 1980 में जनता दल से जनसंघ अलग नहीं होता।

amit-03

केशव बोले

-प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में तिरंगा फहराने की घोषणा कर दी है।

-विधानसभा चुनाव के लिए हर बूथ पर 50 स्मार्टफोन वाले नौजवानों की टीम तैयार करो और सपा-बसपा मुक्त प्रदेश बनाओ

amit-04

बीजेपी के कार्यक्रम

-इस माह बीजेपी के कई कार्यक्रम हैं। इनमें यूपी की 403 विधानसभा के लिए गठित 1 लाख 20 हजार लाख बूथों के अध्यक्षों की बैठक शामिल है।

-प्रदेश में 4 स्थानों से परिवर्तन यात्रा निकाली जाएगी। इसमें बुलन्दशहर, झांसी और कुशीनगर शामिल हैं। यह यात्रा 5200 गांवो में जाएगी।

-इसी माह विधानसभा स्तर पर पिछड़ा वर्ग सम्मलेन होगा। इस दौरान यूपी के 13 एससी/एसटी सांसद दलित बस्तियों में प्रवास करेंगे।

-1 से 15 सितम्बर तक पार्टी नवमतदाता पंजीकरण अभियान चलाएगी।

zafar

zafar

Next Story