×

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा, अगले चुनाव में संसद पर दलितों का होगा कब्जा

Dharmendra kumar
Published on: 7 Dec 2018 9:02 AM GMT
भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा, अगले चुनाव में संसद पर दलितों का होगा कब्जा
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव नजदीक आता देख सभी राजनातिक पार्टियों ने दलितों और अन्य जातियों को लुभाने में लग गई हैं। इस बीच भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने कहा अगले लोकसभा चुनाव में संसद पर दलितों का कब्जा होगा।

दलित होगा प्रधानमंत्री

शामली में पत्रकारों से बातचीत में गुरुवार को कहा कि दलित 2019 में अपने समुदाय के सदस्यों को संसद भेजकर संसद पर अपना वर्चस्व कायम करेंगे और प्रधानमंत्री भी उन्हीं के समुदाय से होगा।

यह भी पढ़ें.....यूपी: राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद में 284 पदों पर निकली भर्ती

चंद्रशेखर ने कहा कि मुजफ्फरनगर जिले में दलित न सिर्फ हनुमान मंदिर को अपने हाथ में लेंगे, बल्कि निर्वाचित सदस्यों को भेजकर 2019 में संसद पर भी वर्चस्व कायम करेंगे और अगला प्रधानमंत्री भी इसी समुदाय का होगा।

यह भी पढ़ें.....चुनावी सभा में शरद यदा ने उड़ाई वसुंधरा राजे के मोटापे की खिल्ली, भड़की सीएम

बता दें कि जिले में बुधवार को दलित समूहों के हनुमान मंदिर में घुस जाने और पूजा-पाठ शुरू करने के बाद से पुजारियों ने संरक्षण की मांग की थी जिसके बाद मंदिर के बाहर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई।

हनुमान मंदिरों की कमान दलितों को देनें की माग की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के भगवान हनुमान के दलित होने का कथित दावा किए जाने के कुछ दिनों बाद भीम आर्मी के चीफ ने कहा था कि दलित समुदाय के लोगों को देश भर के हनुमान मंदिरों की कमान अपने हाथ में लेकर, वहां पुजारियों के तौर पर दलितों की नियुक्ति करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें.....काशी विश्वनाथ कॉरिडोर: बिल्डिंगों में छिपे मंदिर, धर्म की बात करने वालों का कारनामा

यूपी के सीएम आदित्यनाथ ने राजस्थान के अलवर जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कथित तौर पर कहा था, कि हनुमान वनवासी, वंचित और दलित थे। बजरंग बली ने उत्तर से लेकर दक्षिण और पूर्व से लेकर पश्चिम तक सभी भारतीय समुदायों को एकजुट करने का काम किया। इस मुद्दे पर देश की राजनीतिक गलियारे में भी काफी बवाल मचा था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story