×

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने थामा कमल, सीएम योगी की मौजूदगी में हुए पार्टी में शामिल

निरहुआ ने जब 2001 में,  2 एल्बम 'बुढ़वा में दम बा' और 'मलाई खाए बुढ़वा' को रिलीज किया तो ये दोनों ही अलबम छा गए। लोगों ने उनके गानों को खूब पसंद किया और भोजपुरी में उनकी पहचान बन गई। साल 2003 में उनका का एक और एल्बम 'निरहुआ सटल रहे' आया।

SK Gautam
Published on: 27 March 2019 8:48 AM GMT
भोजपुरी स्टार निरहुआ ने थामा कमल, सीएम योगी की मौजूदगी में हुए पार्टी में शामिल
X

नई दिल्ली: आज भोजपुरी सिंगर और एक्टर निरहुआ बिजेपी में शामिल हो गए हैं। भोजपुरी कलाकार ने लखनऊ में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में पार्टी ज्वाइन की । मूलरूप से उत्‍तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के टंडवा गांव में पैदा हुए निरहुआ पहले गाना गाते थे।

ये भी पढ़ें:आप का प्रचार अभियान तेज, गठबंधन की अनिश्चितता बरकरार

निरहुआ ने जब 2001 में, 2 एल्बम 'बुढ़वा में दम बा' और 'मलाई खाए बुढ़वा' को रिलीज किया तो ये दोनों ही अलबम छा गए। लोगों ने उनके गानों को खूब पसंद किया और भोजपुरी में उनकी पहचान बन गई। साल 2003 में उनका का एक और एल्बम 'निरहुआ सटल रहे' आया। इसकी बदौलत निरहुआ सुपरहिट हुए और भोजपुरी स‍िनेमा में काफी मजबूत स्‍तंभ बन गए। सूत्रों के अनुसार भोजपुरी एक्टर और गायक निरहुआ को पार्टी ज्वाइन करने में भोजपुरी एक्टर रवि किशन का योगदान है बताया जा रहा है कि निरहुआ द्वारा पार्टी में शामिल होने के वक्त रवि किशन भी वहां मौजूद थे ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story