×

भोले की भक्ति पड़ी महंगी, गांव में साबिर का हुआ बुरा हाल, हुक्का पानी बंद

देवरनिया के गांव दोपहरिया में साबिर पुत्र पुत्र अब्दुल करीम  सावन माह की 12 तारीख को हिन्दू सम्रदाय के लोगों के साथ हरिद्वार से कांवड़ लेकर आया था साथ ही गांव के मंदिर में जलाभिषेक के साथ भंडारे में लोगों को खाना खिलाने के साथ पूरी शिद्दत से भागीदारी करी थी ।

SK Gautam
Published on: 27 Aug 2019 11:05 AM GMT
भोले की भक्ति पड़ी महंगी, गांव में साबिर का हुआ बुरा हाल, हुक्का पानी बंद
X

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शख्स को सावन के महीने में कांवड़ लाना और भंडारे में बैठकर लोगों को खाना खिलाना महंगा पड़ गया । गांव के एक समुदाय लोगों ने उसका हुक्कापानी बंद कर दिया । इस बात से परेशान शख्स ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है ।

दरसल थाना देवरनिया के गांव दोपहरिया में साबिर पुत्र पुत्र अब्दुल करीम सावन माह की 12 तारीख को हिन्दू सम्रदाय के लोगों के साथ हरिद्वार से कांवड़ लेकर आया था साथ ही गांव के मंदिर में जलाभिषेक के साथ भंडारे में लोगों को खाना खिलाने के साथ पूरी शिद्दत से भागीदारी करी थी ।

ये भी देखें : जरूरी ज्ञान! अगर महिला करेगी जबरदस्ती, तो ये रेप है या नहीं?

इसी बात से मुस्लिम पक्ष साबिर से नाराज हो गया और इस मुद्दे पर साबिर का हुक्का पानी बंद कर दिया । साबिर ने बताया कि वह देवरनिया के दोपहरिया का रहने वाला है ।

उसने सावन माह में जलाभिषेक करने के साथ भंडारे में शिरकत की थी ताकि गांव में आपसी भाईचारे को बल मिले और लोग एक दूसरे के त्यौहार में सहयोग कर सके ।

ये भी देखें : रायबरेली: प्रियंका गांधी रेलकोच फैक्ट्री से भुएमऊ गेस्ट हाउस के लिए रवाना

लेकिन गांव के मुस्लिम समुदाय के लोगों ने उसका हुक्का पानी बंद करा दिया साथ ही उसे भद्दी भद्दी गालियां भी दी । पीड़ित ने परेशान होकर थाना देवरनियां में शिकायत की है । पीड़ित अपनी शिकायत में गांव के एक समुदाय के लोगों को आरोपी बनाते हुए कार्यवाही की मांग की है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story