×

BHUमें छात्राओं के साथ छेड़खानी कर रहे थे ‘गुंडे’, मूक दर्शक बने रहे प्रॉक्टोरियल बोर्ड के जवान  

Anoop Ojha
Published on: 3 Nov 2018 6:42 AM GMT
BHUमें छात्राओं के साथ छेड़खानी कर रहे थे ‘गुंडे’, मूक दर्शक बने रहे प्रॉक्टोरियल बोर्ड के जवान  
X
BHU में फिर बिगड़ा माहौल, सड़क पर उतरे नर्सिंग के छात्र

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। आरोप है कि एलबीएस हॉस्टल के छात्रों ने आईआईटी के एक छात्र के साथ पहले मारपीट की और फिर उसकी महिला मित्रों के साथ छेड़खानी। कैंपस के अंदर ये सब कुछ होता रहा और प्रॉक्टोरियल बोर्ड के जवान मूक दर्शक बने रहे। छात्राओं की तहरीर पर पुलिस ने तीन छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें .......जेएनयू की राह पर बीएचयू

ढाबे पर खाने के दौरान छात्राओँ पर कर रहे थे अश्लील कमेंट

घटना एक नवंबर की रात की बताई जा रही है। पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक पीड़ित छात्राएं आईआईटी में पढ़ने वाले एक दोस्त के साथ कैंपस के बाहर ढाबे पर खाना खाने गईं थीं। इस दौरान वहां पहले से मौजूद दो छात्र उनके ऊपर छींटाकशी करने लगे। जब उनके पुरुष दोस्त ने विरोध किया तो मारपीट पर उतारू हो गए। हालांकि उस दौरान मामला शांत हो गया। आईआईटी छात्र और छात्राएं जब कैंपस में पहुंची तभी आरोपी छात्र अपने साथियों को लेकर आ धमका। सभी एलबीएस हॉस्टल के बताए जा रहे हैं। आरोपी छात्रों ने आईआईटी के छात्र की पिटाई शुरू कर दी। यही नहीं उन्होंने उसकी महिला मित्रों के साथ भी छेड़खानी की। उनके कपड़े फाड़ने की कोशिश की।

यह भी पढ़ें .......बवाल पर लगाम लगाने के लिए बीएचयू की पहल, हॉस्टलों में हर महीने होगी ‘पैरेंट्स मीटिंग’

प्रॉक्टोरियल बोर्ड के जवान बने रहे मूकदर्शक

इस बीच पीड़ितों ने कैंपस में मौजूद प्रॉक्टोरियल बोर्ड के जवानों से मदद की गुहार लगाई लेकिन उन्हें बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। बाद में पीड़ितों ने लंका थाने में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद आरोपी तीन छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। हालांकि कोई भी पुलिस अधिकारी अभी तक इस मामले में बोलने से कतरा रहा है।

यह भी पढ़ें .......बाउंसर के भरोसे बीएचयू की सुरक्षा, जारी है अस्पताल में हड़ताल

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story