×

Hamirpur Accident News: बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बड़ा हादसा, ट्रक और कार की टक्कर के बाद 3 लोग जिंदा जले

Hamirpur Accident News: तेज रफ्तार कार और ट्रक के बीच में जोरदार टक्कर हो गई। जोरदार टक्कर के बाद कार में आग लग गई, जिससे कार सवार तीन लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई।

Ravindra Singh
Published on: 12 Jan 2023 6:41 AM GMT (Updated on: 12 Jan 2023 7:52 AM GMT)
Bundelkhand Expressway Accident
X

Bundelkhand Expressway Accident (Image: Newstrack)

Hamirpur Accident News: हमीरपुर जिले के जरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। बुधवार रात्रि 10 बजे के करीब घने कोहरे के बीच ट्रक व कार में जोरदार टक्कर हो गई। जोरदार टक्कर के बाद कार में आग लग गई और देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई, जिससे कार सवार तीन लोगों की जलकर दर्दनाक मौत हो गई। आग इतनी भीषण लगी थी कि तीनों लोगों के शऱीर का ज्यादातर हिस्सा जलकर राख हो गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद जरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मौके पर सिर्फ कंकाल बरामद हुए हैं। पुलिस में मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस में परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया।

सीएम योगी ने जताया दुख

हमीरपुर में हुए हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट किया है। सीएओ ने ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद हमीरपुर में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगतों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है। मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य पर कराने हेतु निर्देशित किया है।

जालौन जिले के माधवगढ़ थाना स्थित सिहारी गांव निवासी रणधीर ने बताया कि बुधवार की रात्रि उसका भाई राजेश (55) पुत्र रामप्रताप व मोहब्बत सरीफ (50) निवासी मोहल्ला छिबन दुबे जालौन व कार चालक जितेन्द्र (38) पुत्र आशाराम निवासी सिहारी के साथ प्रयागराज से जालौन वापस आ रहे थे। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के 149.1 किलोमीटर पर तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने घने कोहरे में कार में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार में भीषण आग लग गई। आग से तीनों कार सवारों की मौके पर जलकर मौत हो गई। वहीं ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया ट्रक में चावल का भूसा लदा था आग से ट्रक और भूसा भी जला है। घटना की सूचना के बाद जरिया थाना प्रभारी ब्रजमोहन सीओ सरीला आशीष यादव एसडीएम खलिद अंजुम ने घटना स्थल पहुँचकर जायजा लिया है और तीनों शवों को राठ सीएचसी स्थिति मोर्चरी में रखवाया है और घटना को सूचना परिजनों को दी। पुलिस ने मृतक राजेश के भाई रणधीर की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story