×

Yogiraj में गैंगस्टर यशपाल तोमर पर बड़ा एक्शन, निर्माणाधीन महल पर गरजा Baba का Bulldozer

तोमर इस समय हरिद्वार की रोशनाबाद जेल में बंद है। वह बागपत के बरवाला गांव का है और उसे हरिद्वार पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था। तोमर ने यह जमीन रिश्तेदारों के नाम से ली थी।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Ramkrishna Vajpei
Published on: 15 May 2022 3:00 PM GMT
X

योगीराज में गैंगस्टर यशपाल तोमर पर बड़ा एक्शन, निर्माणाधीन महल पर गरजा बाबा का बुल्डोजर, तालाब की जमीन पर कब्जा करके बनाया गया था महल, यशपाल तोमर की "कमिश्नरी" के नाम से जाना जाता है महल, करोड़ों रुपए खर्च करके बनाया जा रहा है महल, बागपत के बरवाला गांव में है यशपाल का महल, लाल ईंटों और चूने से चिनाई करके बनाया जा रहा महल, बागपत प्रशासन ने की बड़ी कार्यवाही, भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में कई जा रही कार्यवाही, दो दिन पहले ग्रेटर नोएडा के चिटहेरा में 135 बीघा जमीन मेरठ पुलिस ने की कुर्क ।

आपको बता दें कि हाल ही में यशपाल तोमर को मेरठ जोन का भूमाफिया घोषित किया गया है। तोमर इस समय हरिद्वार की रोशनाबाद जेल में बंद है। वह बागपत के बरवाला गांव का रहने वाला है और उसे हरिद्वार पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया था। यशपाल तोमर ने यह जमीन अपने रिश्तेदारों के नाम से खरीदी थी। जिसको कुर्क कर लिया गया है। आपको बता दें कि अकूत संपत्ति के मालिक यशपाल तोमर की देहरादून में 153 करोड़ की संपत्ति एसटीएफ हरिद्वार ने और 135 बीघा कीमती जमीन ग्रेटर नोएडा के दादरी स्थित बटहेड़ा गांव में मेरठ पुलिस ने जब्त कर कुर्की की कार्रवाई की है।

Ramkrishna Vajpei

Ramkrishna Vajpei

Next Story