×

Meerut News: प्रियंका के पीए से खफा हुईं बिग बॉस फेम अर्चना, कहा- कांग्रेस से नहीं निकाला गया तो पार्टी में नहीं रहूंगी

Meerut News: फेसबुक लाइव कर अर्चना गौतम ने कहा कि रायपुर अधिवेशन के दौरान संदीप सिंह ने उन्‍हें दो कौड़ी की औरत कहने के साथ ही धमकी दी कि ज्‍यादा बोलोगी तो थाने में डलवा दूंगा।

Sushil Kumar
Published on: 27 Feb 2023 3:06 PM GMT
Meerut News
X

File Photo of Big Boss Fame Archana Gautam (Pic: Social Media)

Meerut News: फिल्म अभिनेत्री और कांग्रेस नेता अर्चना गौतम ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के करीबी संदीप सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमवार को फेसबुक लाइव कर अर्चना गौतम ने कहा कि रायपुर अधिवेशन के दौरान संदीप सिंह ने उन्‍हें दो कौड़ी की औरत कहने के साथ ही धमकी दी कि ज्‍यादा बोलोगी तो थाने में डलवा दूंगा। अर्चना ने कहा कि संदीप को औरतों से बात करने की तमीज नहीं है। उन्होंने कहा कि अकेली वें ही नहीं बल्कि पूरी कांग्रेस संदीप सिंह से खफा है।

बिग बॉस फेम अर्चना गौतम का फेसबुक लाइव के दौरान कहना है कि वे पिछले करीब एक साल से प्रियंका गांधी से मिलने की कोशिश कर रही हैं। उन्हें मुलाकात के लिए बुलाया भी जाता है लेकिन ऐन टाइम पर मिलवाने से इनकार कर दिया जाता है। इस बार भी वे किसी तरह कांग्रेस अधिवेशन में पहुंची। वहां मैने प्रियंका दीदी से बात इस बात की शिकायत की कि मुझे आपसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। वहां भी मुझे आंख दिखा कर चुप कराने की कोशिश की गई।

"हिम्मत है तो जेल भेजकर दिखाएं"

अर्चना गौतम का कहना है कि संदीप सिंह द्वारा उन्हें दो कौड़ी का इंसान बोलने के साथ ही धमकी दी और कहा कि ज्यादा बोलेगी तो थाने में डलवा दूंगा। अर्चना गौतम ने कहा कि मैं संदीप सिंह को चुनौती देती हूं कि अगर हिम्‍मत है तो वह उन्‍हें जेल भेजकर दिखाएं। अर्चना ने कहा कि जब तक कांग्रेस पार्टी में संदीप सिंह जैसे लोग हैं तब तक कुछ नहीं हो सकता है। अर्चना गौतम ने कहा कि संदीप सिंह कहां से आए हैं और कहां पैदा हुआ है,किसके ठेकेदार हैं, इसका पूरा चिट्ठा उनके पास है। संदीप सिंह पूरी कांग्रेस पार्टी को खा रहा है।

मेरठ से चुनाव लड़ी थीं अर्चना

उन्होंने कहा कि संदीप सिंह को किसी महिला या किसी बुजुर्ग से बात करने की तमीज नहीं। अर्चना गौतम कहती हैं कि मैं किसी के बाप से नहीं डरती तो तेरे से क्यों डरने लगी। बता दें कि 2022 में कांग्रेस के टिकट पर मेरठ के हस्तिनापुर से बिग बॉस फेम अर्चना गौतम चुनाव लड़ी थीं। अर्चना गौतम हाल ही में बिग बॉस से अधिक चर्चा में आई हैं। अब उन्होंने फेसबुक लाइव करके गंभीर आरोप लगाए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story