×

यहां हुआ बहुत भीषण हादसा, कई लोगों की मौत, लाशों के उड़े चीथड़े

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में बहुत भीषण हादसा हुआ है। इस भीषण हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। इस घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

Dharmendra kumar
Published on: 8 Feb 2020 2:25 PM GMT
यहां हुआ बहुत भीषण हादसा, कई लोगों की मौत, लाशों के उड़े चीथड़े
X

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में बहुत भीषण हादसा हुआ है। इस भीषण हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। इस घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

यह मामला फोरलेन पर जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव की है। यहां शुक्रवार की रात करीब 12 बजे दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में एक बाइक पर सवार तमकुहीराज निवासी छोटेलाल (35), विरवट कोन्हवलिया निवासी आनंद कुशवाहा की मौके पर ही मौत हो गई।

तो वहीं बतरौली निवासी राजा यादव और राजन यादव को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज रेफर किया गया। मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान राजा की भी मौत हो गई। राजन का अभी भी इलाज चल रहा है। तरयासुजान पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और इस घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है।

यह भी पढ़ें...दिल्ली चुनाव खत्म: सुस्त रही वोटिंग, 5 बजे तक 52.19 फीसदी हुआ मतदान

जानकारी के मुताबिक बाइक सवार दो युवक शादी में से लौट रहे थे, जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक एक मिस्त्री को लेकर बोलेरो में आई खराबी को दूर कराने के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें...अंधाधुंध फायरिंग में कई लोगों की मौत, हत्यारे ने सोशल मीडिया पर की लाइव स्ट्रीमिंग

बिहार से आ रही बोलेरो के तमकुहीराज बैरियर पर अचानक बंद हो गई। परेशान चालक ने निवासी वीरवट कोन्हवलिया अपने परिचित की बाइक लेकर रात साढ़े बारह बजे बोलेरो मिस्त्री के घर पहुंचा। मिस्त्री को लेकर जा रहा था तभी यह हादसा हुआ।

यह भी पढ़ें...भीषण ब्लास्ट से दहला पंजाब: 15 की मौत, मची अफरातफरी-कई घायल-रेस्क्यू जारी

तो वहीं पंजाब के तरनतारन में नगर कीर्तन के दौरान बेहद दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें 15 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए। दरअसल नगर कीर्तन के दौरान श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली में धमाका हुआ जिससे मौके पर ही कई लोगों की मौत हो गई।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story