×

Meerut News: बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट अर्चना गौतम गृह जनपद मेरठ पहुंची, हुआ जोरदार स्वागत

Meerut News: बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट और कांग्रेस नेत्री अर्चनाा गौतम का आज उनके अपन गृह जनपद मेरठ में जोरदार स्वागत हुआ। भीड़ में मौजूद युवक-युवतियों की जुबान पर अर्चना गौतम का एक ही डायलॉग 'मार मार के मोर बना दूंगी' था।

Sushil Kumar
Published on: 20 Feb 2023 1:51 AM GMT
Meerut News
X

गृह जनपद मेरठ में अर्चना गौतम का स्वागत (फोटों: सोशल मीडिया)

Meerut News: बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट अर्चना गौतम का आज उनके अपने गृह जनपद मेरठ में जोरदार स्वागत हुआ। घर-घर में लोकप्रिय हो चुकी अर्चना गौतम तय कार्यक्रम के अनुसार परतापुर बाईपास से होते हुए। बेगामपुल, अंबेडकर चौराहा होते हुए बाद सर्किट हाउस पहुंची। भीड़ में मौजूद युवक-युवतियों की जुबान पर अर्चना गौतम का एक ही डायलॉग 'मार मार के मोर बना दूंगी' था। काफी खुश दिख रही अर्चना गौतम ने यहां मीडिया से अपनी बिग बॉस जर्नी को लेकर बात की। अर्चना ने कहा कि, मैंने शो में अपना दिमाग इस्तेमाल नहीं किया। साथ ही एक्ट्रेस ने टॉप 2 फाइनलिस्ट शिव ठाकरे को लेकर भी काफी कुछ बोल दिया।

भावुक हुईं अर्चना

उन्होंने कहा कि बिग बॉस सीजन 16' के विनर एमसी स्टेन बने थे जिन्होंने शिव ठाकरे को हराया था। अर्चना ने बताया कि, "शिव का एक प्लस प्वाइंट ये था कि वो मराठी बिग बॉस जीत के आया था, तो उसे पता था कि कैसे-कैसे क्या करना है क्या नहीं करना है? उसने पूरे शो में अपना दिमाग लगाया। अर्चना ने अंत में कहा कि- बिग बॉस 16 मेरठ सहित देश के लोगों ने जिस तरह मुझे ढेर सारा प्यार दिया उसको मैं कभी नहीं भूल सकती हूं। यह कहते हुए अर्चना गौतम भावुक हो जाती हैं।

ये रहा अर्चना का सफर

मिस यूपी से लेकर मिस बिकिनी तक रह चुकीं अर्चना के संघर्ष की कहानी छोटी नहीं है। मूल रूप से मेरठ के मवाना की रहने वाली अर्चना गौतम आईआईएमटी विश्वविद्यालय से पढ़ी हैं। उनके नाम मिस बिकिनी इंडिया 2018, मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018, सबटाइटल ऑफ मोस्ट टैलेंटेड 2018 है। इसके बाद उन्होंने 2023 के बिग बॉस 16 शो में टॉप 4 फाइनलिस्ट में जगह बनाई। अर्चना गौतम विनर बनने से चूक गई थीं।

फैंस में दिखा उत्साह

'बिग बॉस 16' फेम अर्चना गौतम के स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अर्चना गौतम अपने फैंस के बीच घिरी हुई हैं और पगड़ी पहनकर डांस कर रही हैं। वहीं, उनके फैंस इस खुशी भरे पल को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद करते दिखाई दे रहे हैं। अर्चना गौतम और उनके फैंस की खुशी साफ नजर आ रही है। अर्चना गौतम के इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं और उन पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story