×

Mirzapur News: बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक नरेंद्र उर्फ सुनील पाण्डेय को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mirzapur News: मीरज़ापुर में बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक नरेंद्र उर्फ सुनील पाण्डेय को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

Brijendra Dubey
Published on: 18 Aug 2022 1:22 PM GMT (Updated on: 18 Aug 2022 2:16 PM GMT)
Bihars Bahubali former MLA Narendra alias Sunil Pandey was arrested by the police
X

 मीरज़ापुर: बिहार के बाहुबली पूर्व विधायक नरेंद्र उर्फ सुनील पाण्डेय को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर जिले में विंध्याचल थाना क्षेत्र के अष्टभुजा पहाड़ी पर रविवार को हुए गोलीकांड में एक वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने जहां पहले ही छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, वहीं एक आरोपी इस मामले में फरार चल रहे थे। पुलिस ने फरार चल रहे बिहार के रोहतास जिले के रहने वाले पूर्व बाहुबली विधायक नरेंद्र उर्फ सुनील पाण्डेय को षड्यंत्र रचने व पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

जानिये क्या है पूरा मामला

मिर्ज़ापुर जनपद के विंध्याचल थाना क्षेत्र के अष्टभुजा में बिहार से दर्शन करने आये दर्शनार्थियों का दो गुट अष्टभुजा के पास स्थित खाली मैदान पर रुका हुआ था। इस दौरान रविवार को दर्शनार्थियों ने जमकर शराब पी थी, जिसके बाद आपस में ही दोनों गुट भीड़ गए। इस दौरान गोली चलने से दर्शनार्थी कन्हैया प्रसाद उम्र 75 वर्ष निवासी ब्रह्मापुर थाना ब्रह्मापुर जनपद बक्सर के पेट में गोली लग गई थी। घायल वृद्ध ने वाराणसी के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। इस मामले में पुलिस ने जहां पहले ही छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था, वहीं एक बदमाश फरार चल रहे थे। पुलिस ने फरार चल रहे बिहार के पूर्व बाहुबली विधायक नरेंद्र उर्फ सुनील पाण्डेय पुत्र स्व कामेश्वर पाण्डेय निवासी नवाडीह थाना कारकाट जनपद रोहतास को षड्यंत्र रचने व आश्रय देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

बिहार का बाहुबली नेता है नरेंद उर्फ सुनील पाण्डेय

अष्टभुजा गोलीकांड में गिरफ्तार पूर्व बाहुबली विधायक नरेंद्र उर्फ़ सुनील पाण्डेय की गिनती बड़े बाहुबली नेताओं में भी होती है। नरेंद्र उर्फ सुनील पाण्डेय के ऊपर मुकदमें पहले से ही कई मामले दर्ज है। कुछ दिनों पहले उनसे 50 लाख रुपये की रंगदारी भी मांगी गई थी, जिसके बाद वो दुबारा चर्चा में आये थे। ऐसे में अब मिर्ज़ापुर पुलिस ने षड्यंत्र रचने व आरोपियों की पनाह देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। सीओ सिटी प्रभात राय ने बताया कि अष्टभुजा में हुए मारपीट व गोलीकांड में नरेंद्र उर्फ सुनील पाण्डेय का नाम सामने आया था। ऐसे में आरोपी को सम्बंधित धाराओं में गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story