×

Khan Sir on SDM: ज्योति मौर्या की बेवफाई पर खान सर ने किया बड़ा दावा, इतनी महिलाओं ने छोड़ दी कोचिंग

Khan Sir on SDM: एसडीएम ज्योति मौर्या की बेवफाई पर खान सर ने बड़ा दावा किया है। बिहार में पतियों ने एक निर्णाय लिया, जो महिलाओ के लिए किसी सजा से कम नहीं है।

Snigdha Singh
Published on: 8 July 2023 12:44 PM GMT
Khan Sir on SDM: ज्योति मौर्या की बेवफाई पर खान सर ने किया बड़ा दावा, इतनी महिलाओं ने छोड़ दी कोचिंग
X
Khan Sir on SDM (Image: Social Media)

Khan Sir on SDM: उत्तर प्रदेश के बरेली में तैनात एसडीएम ज्योति मौर्या की बेवफाई सोशल मीडिया में ट्रेंडिंग टॉपिक बना है। हालांकि ये पति पत्नी के बीच के निजी मुद्दा होता है लेकिन ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने मीडिया को इस मामले से जोड़ लिया। तो बात कुछ ऐसी थी कि प्रयागराज की रहने वाली ज्योति मौर्या की बरेली में हाई प्रोफाइल पद यानि एसडीएम के पद पर तैनात हैं। इनके पति आलोक ने सहकर्मी मनीष दुबे के साथ अफेयर की बात कही है। चैट दिखाते हुए बेवफाई का इल्जाम लगाया है।

ज्योति मौर्या की इस बेवफाई ने पतियों के आंख खोल दी है। इसी का नतीज है कि पतियों ने तैयारी कर रही महिलाओं को कोचिंग छुड़वाकर घर बैठा दिया। ऐसा हम नहीं कह रही बल्कि बिहार में कोचिंग चला रहे खान सर ने दावा किया है। उन्होंने कहा कि उनकी कोचिंग से कुल 93 महिलाओं ने छोड़ दी। महिलाओं ने कोचिंग छोड़ते हुए पतियों पर ज्योति मौर्या केस का हवाला देते हुए कारण बताया। वहीं, ज्योति मौर्या केस के बाद से लगातार पतियों द्वारा कोचिंग छुड़वाने की जानकारी आ रही है। इसी में खान सर के दावा सोशल मीडिया हॉट टॉपिक बन गया है। लोग सोशल मीडिया पर इसकी चटुकी भी ले रहे हैं। वहीं, एक मामला झारखंड से भी जहां एक पति पत्नी को नर्सिंग की पढ़ाई कर रहा था। लेकिन इस खबर के बाद उसको घर में बैठा दिया है।

क्या है ज्योति और मनीष की कहानी

जानकारी के अनुसारी ज्योति की शादी आजमगढ़ के आलोक मौर्या से हुई। ज्योति का चाह पर आलोक और ससुराल के सभी सदस्यों ने आगे पढ़ाई पूरी करके एसडीएम बनाया। जबकि आलोक एक क्लर्क हैं। ऐसे में पति ने एक दिन मीडिया के सामन रातो हुए बीवी ज्योति का महोबा में पोस्टेड मनीष दुबे से अफेयर की बात बताई। दोनों के बीच की कुछ चैट्स भी मीडिया को दिखाई थी।

सोशल मीडिया में दो पक्षों में बटे लोग

सोशल मीडिया पर ज्योति मौर्या और मनीष दुबे की कहानी पर दो पक्ष हो गए हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये उनकी लाइफ है, लोगों को पसंद कि वह किसके साथ रहना चाहते हैं या नहीं। वहीं कुछ लोगों ने ज्योति की कड़ी निंदा करते हुए इसे गलत बहुत है। क्लर्क पति के सपोर्ट से एसडीएम तक के सफर में लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story