×

Tej Pratap Yadav: बिहार के मंत्री तेज प्रताप को होटल प्रबंधन ने रात एक बजे निकाला बाहर, फेंका सामान, दर्ज हुई शिकायत

Tej Pratap Yadav: तेज प्रताप के सहायक विशाल सिंहा के मुताबिक तेज प्रताप अरकडिया होटल के कमरा नंबर 206 ठहरे हुए थे, जबकि 205 नंबर के कमरे में उनके वह एवं सुरक्षाकर्मी रुके हुए थे। शुक्रवार रात में अस्सी घाट से घूमकर मंत्री और उनके सहयोगी होटल पहुंचे तो दोनों कमरों का सामान रिसेप्शन पर रखा हुआ था।

Jugul Kishor
Published on: 8 April 2023 12:00 PM GMT
Tej Pratap Yadav: बिहार के मंत्री तेज प्रताप को होटल प्रबंधन ने रात एक बजे निकाला बाहर, फेंका सामान, दर्ज हुई शिकायत
X
तेज प्रताप यादव ( सोशल मीडिया)

Tej Pratap Yadav: बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव का सामान वाराणसी के एक होटल ने बाहर निकाल दिया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार रात 1 बजे उनका सामान बिना जानकारी दिए होटल के रिसेप्शन पर रख दिया गया। जिस दौरान तेजप्रताप का सामान होटल के कमरे बाहर निकाला गया उस समय वह अपने दोस्तों के साथ अस्सी घाट घूमने गए हुए थे। जब वो होटल लौटे तो देखा कि सामान बाहर पड़ा हुआ था। जिससे नाराज होकर तेज प्रताप यादव अपने सहयोगियों के साथ सामान लेकर होटल छोड़कर बाहर चले गए। होटल प्रबंधन के खिलाफ तेजप्रताप यादव के सहायक ने सिगरा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। ये पूरा मामला कैंटोनमेंट स्थित अरकडिया होटल का है।

डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम ने बताया है कि इस पूरे मामले की जांच करवाई जा रही है। डीसीपी गौतम ने बताया कि होटल प्रबंधन ने पूछताछ में बताया है कि दोनों कमरे आनलाइन किसी अन्य ने बुक करवाए थे। जबकि मंत्री और उनके लोगों ने यह कमरा बिना बुक कराए ही अपना सामान रख दिया था। इसी कारण उनका सामान निकलवाकर रिसेप्शन पर रखवा दिया गया। डीसीपी ने कहा कि बिना बुकिंग के ही मंत्री का सामान होटल के कमरों में कैसे रखा गया है, इसकी जांच करवाई जा रही है।

तेज प्रताप के सहायक विशाल सिंहा के मुताबिक तेज प्रताप अरकडिया होटल के कमरा नंबर 206 ठहरे हुए थे, जबकि 205 नंबर के कमरे में उनके वह एवं सुरक्षाकर्मी रुके हुए थे। शुक्रवार रात में अस्सी घाट से घूमकर मंत्री और उनके सहयोगी होटल पहुंचे तो दोनों कमरों का सामान रिसेप्शन पर रखा हुआ था। इस मामले में जब होटल प्रबंधन से बात की गई तो उन्होने बताया जीएम संजय कुमार के कहने पर ऐसा किया गया है। पूरे घटनाक्रम के बाद मंत्री और उनके सहायक होटल छोड़कर चले गए। उन्होने कहा कि बिना अनुमति के मंत्री जी का कमरा 206 खोला गया। जो उनकी सुरक्षा के लिए भी घातक है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story