×

Bijnor Crime News: नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी युवक ने बच्ची को बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया और अश्लील हरकत करने लगा। समझदारी दिखाते हुए बच्ची ने शोर मचाया तो गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए।

‪Rohit Tripathi‬
Published on: 24 Jun 2021 9:12 AM GMT
Bijnor Crime News: नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार
X

Bijnor News: सरकार चाहे जितने जतन कर ले फिर भी दुष्कर्म जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। और तो और विकृत मानसिकता के कुछ लोग मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाते हैं। ऐसी ही एक घटना जिले के हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव खेड़की टप्पा गांव से सामने आयी है जहां नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास किया गया। बता दें कि आरोपी युवक द्वारा बच्ची के साथ जबरन उसको गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की गई थी। बच्ची के शोर मचाने पर गांव वालों के पहुंचने पर आरोपी घटनास्थल से फरार हो गया। पुलिस ने नाबालिग बच्ची के घरवालों की तहरीर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना की जानकारी देते एसपी डॉ धर्मवीर सिंह pic(social media)

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

गौरतलब है कि जिले के हल्दौर थाना क्षेत्र के गांव खेड़की टप्पा गांव के रहने वाले रीनू नाम के व्यक्ति ने एक नाबालिग बच्ची से जबरन दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पता चला है कि बच्ची पास के ही आम के बाग में आम तोड़ने के लिए गई थी। वहीं आरोपी युवक द्वारा बच्ची को बहला-फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया था। जहां पर आरोपी द्वारा अश्लील हरकत करने पर बच्ची ने जब शोर मचाया तो गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है और बच्ची के घर वालों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा लिख कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा जा रहा है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story